logo-image

संबित पात्रा ने प्रियंका गांधी को लेकर कहीं ये बड़ी बातें, कांग्रेस तीन में न 13 में

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गढ़चिरौली के शहीदी का नमन किया.

Updated on: 01 May 2019, 03:27 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गढ़चिरौली के शहीदी का नमन किया. इसके बाद उन्होंने प्रियंका के बयान पर कहा, कांग्रेस वोट कटवा पार्टी बन गई है. प्रियंका ने यह बात खुद स्वीकार की है. प्रियंका की नियत में ही खोट है मिलावट है. वो मानती है कि कांग्रेस जितने के लिए नहीं लड़ रही है, वह सिर्फ वोट काटना चाहती है.

यह भी पढ़ें ः गढ़चिरौली: सड़क बनाने वाली मशीनों को नक्सलियों ने फूंका, विकास कार्यों में डाल रहे हैं बाधा

संबित पात्रा ने कहा, प्रियंका गांधी का एक ही लक्ष्य है मोदी हटाओ. ये उनका नकारात्मक सोच है. उनके बयान से नहीं लगता कि वो गठबंधन में नहीं है. कांग्रेस तीन में न 13 में है. उन्होंने आगे कहा, प्रियंका बीजेपी से क्यों डरती है. जिस पार्टी के सभी बेल पर हो तो वह दल डरेगा ही. बीजेपी का वोट काटने का मतलब है परिवारवाद को बढ़ावा देना. प्रियंका भी कह रही हैं कि हमें अस्थिर सरकार चाहिए. प्रियंका खुद किस तरह की कैंडिडेट है. अमेठी में किस प्रकार का चुनाव जो रहा है क्या वहां भी वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें ः चक्रवात 'फानी' को लेकर ओडिशा और आंध्र के बाद यूपी में भी अलर्ट जारी, मौसम वैज्ञानिकों ने किसानों से की ये अपील

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, प्रियंका नासमझ है. विदेश नीति क्या है उनको क्या मालूम. उनके विदेश नीति का एक ही मतलब काल धन बाहर ले जाना. उन्होंने आगे कहा, जहां तक मंदिर का सवाल है तो मोदी जी ने साफ कर दिया है कि जो लोग अपने को हिन्दू कहने से घृणा करते थे आज मोदी की वजह से मंदिर मंदिर जा रहे हैं. बीजेपी एक मात्र पार्टी है जो गर्व से मंदिर की बात करती है.

यह भी पढ़ें ः 6 करोड़ से ज्यादा कर्मचारियों को मिलेगा EPFO की इस सुविधा से लाभ

संबित पात्रा ने बुर्का के मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की. उन्होंने कहा, हर मुद्दे को राजनीति में नहीं घसीटना चाहिए. प्रियंका के वीडियो जो बच्चों के साथ आया है वो खेदजनक है. प्रियंका को बच्चों में ही जाना है तो उनके घर में ही एक बच्चा है. उन्होंने आगे कहा, वाराणसी में सपा के उम्मीदवार का जो नामांकन रद्द हुआ है वो चुनाव आयोग का मामला है.