logo-image

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा सपा की साइकिल पर हुईं सवार, लखनऊ से लड़ेंगी चुनाव

बता दें भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने मंगलवार को ही समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया था.

Updated on: 17 Apr 2019, 07:37 PM

नई दिल्ली:

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से चुनाव लड़ेंगी. बता दें भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने मंगलवार को ही समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया था. उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव से मुलाकत की और औपचारिक रुप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. प्राप्त जानकारी के अनुसार वह लखनऊ से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी होंगी और 18 अप्रैल को नामांकन भरेंगी.

यह भी पढ़ें- LokSabha Elections2019: चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड ने पुडुचेरी के पूर्व सीएम रंगास्वामी के घर की ली तलाशी

65 साल की पूनम सिन्हा शुरूआती दौर में कुछ बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी थी लेकिन साल 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा से शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मी पर्दे से पूरी तरह किनारा कर लिया था. लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने आशुतोष गोवारीकर की फिल्म जोधा अकबर से बॉलीवुड में वापसी की थी.

गौरतलब है कि लखनऊ सीट पर 6 मई को मतदान होगा. बीजेपी का गढ़ माने जानी वाली इस सीट पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह उम्मीदवार हैं. उन्होंने मंगलवार को ही रोड शो करने के बाद नामांकन दाखिल किया.