logo-image

अखिलेश यादव ने कहा- अब सिर्फ चौकीदार हटाना नहीं है, चौकीदार की चौकी छीननी है

उत्तर प्रदेश के बहराइच में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

Updated on: 04 May 2019, 01:59 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये लोग हमारे महागठबंधन को महामिलावटी बोल रहे हैं. लेकिन इस गठबंधन की वजह से उनके होश उड़ गए हैं, तभी मिलावटी कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम दो दलों से मिल जाएं तो हम महामिलावटी हो गए, तो बीजेपी (BJP) वाले बताएं ये 28 दलों से मिल गए हैं. ये कौन सी मिलावट होगी.

यह भी पढ़ें- जब सपा की रैली में पहुंचे भगवाधारी 'योगी', अखिलेश बोले- ये गोरखपुर जा रहे थे, हम बाराबंकी ले आए

उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने बीजेपी वालों की नींद उड़ा दी है. इनके ऐसे हो होश उड़ गए हैं कि अब अच्छे दिन नहीं बता रहे हैं, रोजगारों पर बात नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने किसानों को बर्बाद कर दिया, उन्हें सिर्फ किसानों की बोरी से यूरिया चोरी करने का काम किया है.

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि अब अच्छे दिन आएंगे यह नहीं कह रहे. ऐसे में इनके भाषण शौचालय से शुरू होते हैं शौचालय पर खत्म हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग शौचालय नहीं बना सकते वह नया भारत कहां बना पाएंगे. उन्होंने कहा कि हम लोग दो चार समझते हैं, 36 हजार उद्योगपति ऐसे थे जो पैसा लेकर देश छोड़कर भाग गए. उन्होंने कहा कि अब केवल चौकीदार हटाना नहीं है चौकीदार की चौकी छीननी है.

यह भी पढ़ें- गंगा साफ हुई है, इसकी गवाही खुद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिया

अखिलेश यादव ने एक बार फिर सांड का जिक्र किया. उन्होंने कहा, 'बीजेपी वाले किन्हें उतार रहे हैं सड़क पर देखा है कभी. सांड आ रहे हैं और ऐसी बीजेपी की सरकार है. सांड लोगों को मार रहा है. अगर सांड मार दे किसी आदमी को, बताएं हमारी पुलिस कौन सी एफआईआर दर्ज करेगी. अगर सांड मार रहा है तो सीएम पर होनी चाहिए.'

यह वीडियो देखें-