logo-image

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर नहीं डाल पाए वोट, जानें क्‍या है वजह

अमिताभ बच्‍चन से लेकर शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर करीना कपूर ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया

Updated on: 29 Apr 2019, 06:49 PM

नई दिल्‍ली:

आज लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के लिए चौथे चरण का मतदान चल रहा है और 9 राज्यों की 72 सीटों के लिए मतदान हो रहा है. जहां अमिताभ बच्‍चन से लेकर शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर करीना कपूर ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया वहीं बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस बार वोट नहीं डाल पाए. बता दें वह पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में और इलाज करवा रहे हैं.

वोट न डाल पाने से निराश ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने अधिकार का इस्तेमाल करने की कोशिश की लेकिन अमेरिका में इस तरह की कोई सुविधा नहीं थी कि विदेश गए लोग वोट कर सकें. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट के जरिये जानकारी दी है और बताया है कि हर किसी को अपने वोट का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए. 

मुंबई में अना मताधिकार का प्रयोग करते सलमान खान


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट के जरिये बताया कि न्यूयॉर्क में भारतीय कौन्सुलेट ऑफिस फोन करके पता किया कि विदेश में आए लोगों के लिए वोट डालने की कोई सुविधा है. लेकिन जवाब मिला नहीं है. लेकिन आप जहां भी हैं वोट डालना नहीं भूलें. जय हिंद! वंदे मातरम!' इस तरह ऋषि कपूर ने वोट के लिए कोशिश की लेकिन विदेश में कोई सुविधा न होने की वजह से वे वोट नहीं कर सके.

यह भी देखेंः बॉलीवुड सितारों ने भी निभाई देश के प्रति जिम्मेदारी दिया वोट, देखें तस्वीरें

ऋषि कपूर और नीतू कपूर पिछले सितंबर में अमेरिका गए थे. न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इलाज करवा रहे हैं और पत्‍नी नीतू कपूर भी उनके साथ हैं., ऋषि कपूर किस तकलीफ से जूझ रहे हैं, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी गई है. ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अकसर कई फोटो डालते रहते हैं.

जहां ऋषि कपूर अपना वोट नहीं डाल पाए वहीं अमिताभ बच्‍चन समेत कई सितारे वोट डालने पहुंचे.