logo-image

KCR पर बरसे राम माधव, बोले- हमारे पास पहले से ही king है, हमें किसी king maker की जरूरत नहीं

बीजेपी महासचिव ने कहा कि तेलंगाना सीएम के. चंद्रशेखर राव किंगमेकर होने की महत्वाकांक्षा रखते हैं

Updated on: 07 May 2019, 06:39 PM

highlights

  • पड़ोसियों के लिए शशि का प्यार और देश के नेताओं के लिए नफरत जगजाहिर है
  • जिसके पास किंग है इसे किंगमेकर की जरूरत नहीं
  • 2014 से भी बड़ी जीत मिलेगी  

नई दिल्ली:

बीजेपी महासचिव राम माधव ने केसीआर के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि केसीआर (तेलंगाना सीएम के. चंद्रशेखर राव) किंगमेकर होने की महत्वाकांक्षा का पोषण करते हैं. उनकी पार्टी और उनके बेटे का तेलंगाना में कहना है कि वे किंगमेकर होंगे. उन्हें बताना चाहते हैं कि हमारे पास पहले से ही राजा है, इसलिए हमें अब किंगमेकरों की जरूरत नहीं है.

2014 से बड़ी जीत मिलेगी - राम माधव 

राम माधव ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं से हमें ग्राउंड रिपोर्ट मिल रही है. हम 2014 से भी बेहतर करने जा रहे हैं. 2014 में जो हमें भारी बहुमतों से जीत मिली थी. इस बार उससे भी बड़ी जीत मिलेगी. एनडीए के साथ मिलकर हम एक स्थिर सरकार बनाएंगे.

शशि थरूर हमारे नेता को अपमान, सीमा पार के नेताओं को करते हैं सम्मान - राम माधव

राम माधव ने शशि थरूर पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पड़ोसियों के लिए उनका प्यार और हमारे नेताओं के लिए नफरत बहुत अच्छी तरह से जाना जाता है. वह हमारे नेताओं के लिए अपशब्दों का प्रयोग करता है और उसे सीमा पार के लोगों से बहुत प्यार है. उसे सोचना होगा कि वह जो कर रहा है वह सही है या नहीं. बता दें कि शशि थरूर ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को लेकर ट्वीट किया था. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बड़ाई की है. दरअसल, टीपू सुल्तान की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए इमरान खान की प्रशंसा की है.