BREAKING NEWS
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात ATS को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी अशफाक और मुईनुद्दीन गिरफ्तार- Read More »

'हम पूरी मर्यादा के साथ पूनम सिन्हा का करेंगे मुकाबला, लखनऊ की तहजीब का रखेंगे ख्याल'

News State Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 06:24:55 PM
राजनाथ सिंह और पूनम सिन्हा

राजनाथ सिंह और पूनम सिन्हा (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है.उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव से मुलाकत की और औपचारिक रुप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. प्राप्त जानकारी के अनुसार वह लखनऊ से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी होंगी और 18 अप्रैल को नामांकन भरेंगी.

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने समाजवादी पार्टी (एसपी) का दामन थामा है. वो लखनऊ से एसपी उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरेंगी और सीधा मुकाबला बीजेपी के बड़े नेता राजनाथ सिंह से होगा. पूनम सिन्हा के एसपी में शामिल होने और चुनाव लड़ने पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, 'हां किसी को चुनाव लड़ना चाहिए, यही लोकतंत्र की खूबसूरती है. हम पूरी मर्यादा के साथ चुनाव लड़ेंगे. तहजीब जो लखनऊ की बहुत बड़ी दरोहर है, उसको भी हम कायम रखेंगे.'

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने कहा, बीजेपी इस चुनाव में भी कर रही झूठे वादे

बता दें कि पूनम सिन्हा लखनऊ से सपा-बसपा-रालोद की उम्मीदवार होंगी. वह 18 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगी. वहीं पूनम सिन्हा के पति शत्रूघ्न सिन्हा 6 अप्रैल को बीजेपी का साथ छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. वो बिहार के पटना साहिब से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. उनके सामने बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद होंगे.

बता दें कि लखनऊ बीजेपी गढ़ रहा है.राजनाथ सिंह ने यहां कई विकास कार्य किए हैं और उनका लोगों के साथ अच्छा तालमेल है. राजनाथ सिंह ने 2014 में लखनऊ सीट से कुल 55.7 प्रतिशत मत हासिल किए थे.

First Published: Apr 16, 2019 06:01:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो