BREAKING NEWS
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

दिल्ली में AAP से गठबंधन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, ...का मतलब BJP का सफाया

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 06:56:22 PM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की कयास लगाई जा रही थी. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी से गठबंधन का मतलब बीजेपी का सफाया हो जाएगा.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, हम तो गठबंधन के लिए तैयार थे, लेकिन दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने यूटर्न ले लिया. उन्होंने कहा, हम दिल्ली में आम आदमी पार्टी को 4 सीट देने वाले थे. हमारे दरवाजे आज भी खुले हैं, लेकिन अब समय निकल चुका है. इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में #AbAAPkiBaari हैशटेग का इस्तेमाल किया.

अब जब राहुल गांधी ने आप के साथ गठबंधन को लेकर गेंद अरविंद केजरीवाल के पाले में डाल दी है तो माना जा रहा है कि जल्द ही इस बारे में कोई एलान हो सकता है. हालांकि आप की की तरफ से इसका जवाब आया है और पार्टी के संजय सिंह ने कहा है कि पंजाब में आप के 4 सांसद 20 विधायक हैं, जहां कांग्रेस एक भी सीट नहीं देना चाहती, हरियाणा जहां कांग्रेस का एक सांसद वहां भी कांग्रेस एक सीट नहीं देना चाहती है, दिल्ली जहां कांग्रेस का एक भी विधायक नहीं वहां कांग्रेस आप हमसे 3 सीट चाहते हैं, क्या ऐसे समझौता होता है? आप दूसरे राज्यों में बीजेपी को क्यों नहीं रोकना चाहते?

First Published: Apr 15, 2019 06:12:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो