logo-image

पीएम मोदी की पहली PC पर राहुल गांधी ने किय व्यंग्य-मोदी जी बधाई, एक्सिलेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस!

पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर राहुल गांधी ने तंज कसा. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी बधाई हो. एक्सिलेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस!

Updated on: 18 May 2019, 06:44 AM

highlights

  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी के पीसी पर कसा तंज
  • पीएम मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की हिम्मत दिखाई
  • अगली बार अमित शाह आपको सवालों का जवाब देने की इजाजत

नई दिल्ली:

पांच साल में पहली बार आज पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. हालांकि इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से सवाल-जवाब नहीं किया, केवल बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर राहुल गांधी ने तंज कसा. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी बधाई हो. एक्सिलेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस! आपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने की हिम्मत दिखाई. उम्मीद है कि अगली बार अमित शाह आपको सवालों का जवाब देने की इजाजत देंगे. बहुत बढ़िया.

बता दें कि आज यानी लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. वहीं राहुल गांधी भी ठीक उसी वक्त मीडिया से बातचीत की. पीएम मोदी और अमित शाह ने बीजेपी सरकार की पांच सालों की उपलब्धियों को गिनाया और फिर से जीत का दावा किया. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बीजेपी पहले से ज्यादा वोट लेकर सरकार बनाने जा रही है.

इसे भी पढ़ें:राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने बालाकोट एयर स्ट्राइक को स्कूल के सिलेबस में किया शामिल

वहीं, दूसरी तरफ राहुल ने पार्टी मुख्यालय पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'बहुत प्रभावशाली, चुनाव नतीजों से तीन-चार दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली प्रेस कांफ्रेंस.'

उन्होंने संवाददाताओं द्वारा यह बताने पर यह बात कही कि प्रधानमंत्री संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने जा रहे हैं.

मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, 'संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री, अमित शाह के साथ हैं. यह अभूतपूर्व है.'

और पढ़ें: आतंकवादियों की नजर श्रीनगर हवाईअड्डा और अवंतीपुरा बेस पर, रहेगा हमेशा हाई अलर्ट पर

राहुल ने कहा कि उन्होंने सुना है कि इस बड़ी प्रेस कांफ्रेंस के लिए पत्रकारों की इतनी बड़ी भीड़ जमा हो गई है कि बीजेपी कार्यालय के सभी दरवाजों को बंद करना पड़ गया है और इस वजह से बहुत से मीडियाकर्मी बाहर ही छूट गए हैं.