logo-image

पटना में बोले राहुल गांधी- देश की अर्थव्यवस्था में 'न्याय' रूपी डीजल डालेंगे, चल पड़ेगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार के पटना में जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी ने न्याय योजना की तुलना ट्रैक्टर से की.

Updated on: 16 May 2019, 06:06 PM

highlights

  • पटना में राहुल गांधी की चुनावी रैली
  • राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था की तुलना ट्रैक्टर से की
  • राहुल ने न्याय योजना को बताया डीजल

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के वोटिंग से पहले चुनाव प्रचार अपने पूरे शबाब पर है. बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम दल रैली, रोड शो, जनसंपर्क कर रहे हैं और अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार के पटना में जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी ने कहा, 'जैसे टैक्टर में डीजल डाला जाता है, वैसे ही न्याय योजना हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था के इंजन में डीजल की तरह होगी, हम डीजल डालेंगे, चाबी घुमाएंगे और हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था फिर से चालू हो जाएगी, लोगों को रोजगार मिल जाएगा'.

पटना में रैली करने से पहले राहुल गांधी आज यानी गुरुवार को अलवर में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से मुलाकात की और उन्हें तथा उनके परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. गांधी ने कहा, 'पीड़िता को न्याय जरूर मिलेगा. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. मैं यहां पीड़िता के परिवार से मिलने आया हूं ना कि कोई राजनीति करने. मैंने यहां जो भी कहा है उसे अमल में लाऊंगा.

इसे भी पढ़ें: शिवपाल का अखिलेश पर निशाना- '23 मई को फ्लॉप हो जाएगा बुआ-बबुआ का गठबंधन'

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में बिहार की आठ सीटों पर चुनाव होने हैं. बिहार में कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. इसके साथ हम और आरएलएसपी भी इसमें शामिल है. इनका मुकाबला जेडीयू-बीजेपी और एलजेपी गठबंधन के साथ हो रहा है.