logo-image

राजस्थान से स्टार प्रचारक नेताओं की लिस्ट में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का नाम नहीं

लेकिन भाजपा की स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे का नाम इस भारी भरकम सूची से गायब है.

Updated on: 11 May 2019, 01:54 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दोनों चरण संपन्न हो चुके हैं..अन्य राज्यों में बचे हुए दो चरणों के चुनाव के लिए प्रदेश के भी कई नेताओं को प्रचार अभियान की जिम्मेदारी दी गई है. लेकिन बीजेपी की स्टार प्रचारक और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे का नाम इस भारी भरकम सूची से गायब है. छटे चरण में 12 मई को राजस्थान सीमा से लगे मध्यप्रदेश, हरयाणा, दिल्ली, उत्तरप्रदेश समेत सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होना है.. साथ ही सातवे चरण में भी मध्यप्रदेश, पंजाब, उत्तरप्रदेश समेत आठ राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होगा. इन सभी स्थानों के लिए राजस्थान से 71 नेताओं को विभिन्न प्रदेश में जाकर चुनाव की बागडोर संभालने की जिम्मेदारी दी गयी है.

यह भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू ने इंदौर में पीएम मोदी पर बोला हमला, नई दुल्हन से की तुलना

ओम माथुर, गुलाबचंद कटारिया, राजेंद्र राठौड़ सहित बीजेपी मौजूदा सांसद प्रत्याशी कई विधायक पूर्व और संगठन के पदाधिकारीयो का नाम भी इस सूची में है और वो यूपी एमपी, दिल्ली पंजाब और हरियाणा में भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते नजर आएंगे.

हालांकि प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी का कहना है की व्यक्तिगत यात्रा की वजह से वो नहीं जा रही है. वजह चाहे जो हो लेकिन प्रदेश के 71 बड़े छोटे नेताओ की
इस सूची से राजे का नाम नदारद होना कुछ अन्य समीकरणों के संकेत देता दिखाई पड़ रहा है.