logo-image

Punjab Loksabha Election result: हार को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू पर भड़के सीएम अमरिंदर सिंह, कही यह बड़ी बात

Lok Sabha Chunav Results 2019 Updates: पंजाब (Punjab) में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

Updated on: 23 May 2019, 04:48 PM

नई दिल्ली:

17वीं लोकसभा चुनाव के परिणामों की गिनती जारी है और अब तक के रुझानों में देश भर में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनती दिख रही है. कई राज्यों में अपना खाता भी नहीं खोल पाने वाली कांग्रेस के लिए सिर्फ पंजाब (Punjab) से थोड़ी राहत भरी खबर है जहां वो अभी 8 सीटों पर आगे है जबकि एनडीए 4 सीटों पर आगे है वहीं संगरूर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भगवंत सिंह मान 1 सीट पर आगे हैं. पंजाब (Punjab) में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

कैप्टन अमरिंदर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ' पंजाब (Punjab) में हम जिन सीटों पर हारे हैं उन पर हार के कारणों को लेकर विचार किया जाएगा. गुरदासपुर से हमारे प्रत्याशी सुनील जाखड़ ने बहुत काम किया लेकिन वह फिर भी हार गए.'

और पढ़ें: पटना साहिब की पब्‍लिक ने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को किया 'खामोश', लखनऊ से पूनम को भी झटका

अमरिंदर ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की निंदा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी को उनके बयान से बड़ा नुकसान हुआ है.

अमरिंदर ने कहा,' हमारे देश किसी पाकिस्तानी आर्मी चीफ को गले लगाया जाए ऐसा नहीं होता, साथ ही समय-समय पर उनके बयानों से पार्टी को नुकसान उठाना पड़ा है.'

और पढ़े: Madhya Pradesh Lok Sabha Election Results: 51 केंद्रों पर 15 हजार कर्मचारी मतगणना में तैनात होंगे

वहीं ईवीएम के इस्तेमाल को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुझे यह समझ नहीं आता जब विदेशों में ईवीएम के इस्तेमाल पर रोक लगा दी गई है तो हमारे देश में इसे क्यों इस्तेमाल किया जा रहा है.