मिर्जापुर के बाद प्रियंका गांधी कुशीनगर में कर रही हैं रोड शो, उमड़ी भीड़

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 04:25:23 PM
कुशीनगर में प्रियंका गांधी का रोड शो

कुशीनगर में प्रियंका गांधी का रोड शो (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  कुशीनगर में प्रियंका गांधी का रोडशो
  •  आरपीएन सिंह के लिए मांग रही वोट
  •  रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

नई दिल्ली:  

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी अंतिम चरण के वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार कर रही है. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रियंका गांधी कुशीनगर में रोड शो कर रही है. प्रियंका गांधी को रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी है. प्रियंका गांधी यहां कांग्रेस उम्मीदवार आरपीएन सिंह के लिए वोट मांग रही हैं.

इससे पहले आज मिर्जापुर में कांग्रेस उम्मीदवार ललितेश पति त्रिपाठी के पक्ष में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को अभिनेता करार देते हुए जनता से आह्वान किया कि उन्हें अभिनेता नहीं, बल्कि नेता चुनना चाहिए.

प्रियंका ने कहा, 'अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को प्रधानमंत्री बना दिया है. इससे तो अच्छा आप अमिताभ बच्चन को प्रधानमंत्री बना देते. वैसे भी किसी को आपके लिए कुछ नहीं करना था.'

इसे भी पढ़ें: सोनिया गांधी की बैठक प्रधानमंत्री चुनने के लिए नहीं, नेता प्रतिपक्ष चुनने के लिए होगी : शाहनवाज हुसैन

उन्होंने कहा, 'बीजेपी सरकार में पांच करोड़ रोजगार कम हुए हैं. पिछले पांच सालों में युवाओं को रोजगार नहीं मिला, हर किसी के खाते में 15 लाख रुपये बीजेपी का चुनावी जुमला है. केंद्र में कांग्रेस की सरकार आएगी तो गरीबों का भविष्य चमकेगा. पिछले पांच सालों से किसान बेहाल हैं, किसानों को उपज का सही दाम नहीं मिल रहा और देश में 12 हजार किसानों ने खुदकशी की है.

प्रियंका का रोड शो बेलतर, गिरधर का चौराहा, खजांची का चौराहा, साईं मंदिर होते हुए संकटमोचन मंदिर जाकर समाप्त हुआ. इस दौरान उन्होंने जगह-जगह रुककर लोगों से बातचीत भी की. प्रियंका का रोडशो जैसे ही वसीगंज चौराहे से गुजरा, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाए.

First Published: May 17, 2019 04:25:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो