logo-image

कांग्रेस की बागी नेता प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना में शामिल, बोलीं- पार्टी की नीतियों को देश भर में फैलाऊंगी

कांग्रेस की बागी नेता प्रियंका चतुर्वेदी शिवसेना में शामिल, बोलीं- पार्टी की नीतियों को देश भर में फैलाऊंगी

Updated on: 19 Apr 2019, 02:08 PM

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस से नाराज होकर पार्टी छोड़ने वाली प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को शिवसेना ज्‍वाइन कर लिया. शुक्रवार को ही सुबह ही उन्‍होंने पार्टी से इस्‍तीफा दिया था. शिवसेना में शामिल होने के दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, मुझे कई बार आलोचना मिली है, कई बार मैंने सुना है, महिलाओं के लिए मैं कैसे खड़ी रहूंगी. उन्‍होंने कहा- मैं शिवसैनिकों के साथ मजबूती से खड़ी रहूंगी और पार्टी की मजबूती के लिए काम करूंगी. उन्‍होंने यह भी कहा- शिवसेना की नीतियों को उत्‍तर प्रदेश और देश के अन्‍य कोने में फैलाऊंगी.

शुक्रवार सुबह कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस छोड़ दी थी. इसके साथ ही उन्‍होंने अपने टि्वटर बायो (BIO) भी बदल दिया था. वे पिछले कई दिनों से पार्टी से नाराज चल रही थीं. उनका आरोप था कि कांग्रेस में उन गुंडों को तरजीह दी जा रही थी, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं. उनके मुताबिक, जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही है. पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन फिर भी पार्टी नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं.

प्रियंका चतुर्वेदी ने पत्र लिखकर पार्टी नेतृत्‍व को अपनी भावनाओं से अवगत भी कराया था. पत्र में उन्‍होंने लिखा है कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं. इनका बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं. प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस संदेश को लिखा, इसके साथ एक चिट्ठी भी जुड़ी हुई है.