कांग्रेस प्रत्याशी के कथित पीए ने प्रकाशराज की हाथ मिलाता फोटो जारी कर उन्हें कांग्रेसी बता दिया

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 08:11:52 PM
फिल्म अभिनेता प्रकाश राज

फिल्म अभिनेता प्रकाश राज (Photo Credit : )

बेंगलुरु.:  

फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से राजनीति की गलियों में कदम रखने वाले प्रकाश राज को अब इन गलियों के घुमावदार मोड़ों से भी रूबरू होना पड़ रहा है. ऐसी ही एक हाथ मिलाने की घटना ने जिस तरह से उनके राजनीतिक जीवन में तूफान ला दिया, उससे उन्हें समझ आया होगा कि राजनीति सबके बस की बात नहीं है. तूफान भी ऐसा-वैसा नहीं है, उसके असर को कम करने के लिए प्रकाश राज को बकायदा सफाई देनी पड़ी.

मामला कुछ यूं है कि अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज ने किसी समय कांग्रेस प्रत्याशी से मुलाकात के वक्त शिष्टाचारवश उनसे हाथ मिला लिया. इसको वे भूल भी गए होंगे, लेकिन उस फोटो के साथ वॉट्सएप पर शेयर किए गए संदेश ने उनके होश उड़ा दिए. यहां तक कि उन्हें न सिर्फ संदेश का खंडन करना पड़ा, बल्कि चुनाव आयोग का दरवाजा तक खटखटाना पड़ा.

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले किसी कार्यक्रम में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी रिजवान से हाथ मिलाया था. उस फोटो के साथ वॉट्सएप पर संदेश जारी कर कहा गया कि प्रकाश राज कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. अतः उन्हें वोट देकर वोट को बर्बाद करने की कोई जरूरत नहीं है. इसके बाद प्रकाश राज ने चुनाव आयोग से मजहर के खिलाफ झूठी और भ्रामक खबर प्रसारित करने पर कार्रवाई करने की मांग की है. मजहर रिजवान का पीए बताया जाता है.

First Published: Apr 17, 2019 08:11:19 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो