BREAKING NEWS
  • IND vs WI: टीम इंडिया के लिए संकटमोचक बने अजिंक्य रहाणे ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं मतलबी नहीं हूं- Read More »
  • Petrol Diesel Price: पेट्रोल और डीजल के आज के एकदम ताजा रेट यहां जानें- Read More »
  • पी चिदंबरम के बाद उनके बेटे कार्ति पर भी लटकी गिरफ्तारी की तलवार, जानें क्‍यों- Read More »

कांग्रेस प्रत्याशी के कथित पीए ने प्रकाशराज की हाथ मिलाता फोटो जारी कर उन्हें कांग्रेसी बता दिया

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 08:11 PM
फिल्म अभिनेता प्रकाश राज

फिल्म अभिनेता प्रकाश राज

बेंगलुरु.:  

फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से राजनीति की गलियों में कदम रखने वाले प्रकाश राज को अब इन गलियों के घुमावदार मोड़ों से भी रूबरू होना पड़ रहा है. ऐसी ही एक हाथ मिलाने की घटना ने जिस तरह से उनके राजनीतिक जीवन में तूफान ला दिया, उससे उन्हें समझ आया होगा कि राजनीति सबके बस की बात नहीं है. तूफान भी ऐसा-वैसा नहीं है, उसके असर को कम करने के लिए प्रकाश राज को बकायदा सफाई देनी पड़ी.

मामला कुछ यूं है कि अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज ने किसी समय कांग्रेस प्रत्याशी से मुलाकात के वक्त शिष्टाचारवश उनसे हाथ मिला लिया. इसको वे भूल भी गए होंगे, लेकिन उस फोटो के साथ वॉट्सएप पर शेयर किए गए संदेश ने उनके होश उड़ा दिए. यहां तक कि उन्हें न सिर्फ संदेश का खंडन करना पड़ा, बल्कि चुनाव आयोग का दरवाजा तक खटखटाना पड़ा.

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले किसी कार्यक्रम में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी रिजवान से हाथ मिलाया था. उस फोटो के साथ वॉट्सएप पर संदेश जारी कर कहा गया कि प्रकाश राज कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. अतः उन्हें वोट देकर वोट को बर्बाद करने की कोई जरूरत नहीं है. इसके बाद प्रकाश राज ने चुनाव आयोग से मजहर के खिलाफ झूठी और भ्रामक खबर प्रसारित करने पर कार्रवाई करने की मांग की है. मजहर रिजवान का पीए बताया जाता है.

First Published: Wednesday, April 17, 2019 08:11:19 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Prakashraj, Support Congress, Stir Storm, Bengaluru, Mazhar, Rizwan, Election Commission, Fake News, Loksabha Polls 2019, General Elections 2019,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो