logo-image

लालकृष्ण आडवानी के चलते BJP को मिली ये बड़ी जीत- प्रधानमंत्री मोदी

मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे.

Updated on: 24 May 2019, 04:12 PM

highlights

  • पीएम ने आडवाणी से उनके आवास पर मुलाकात के बाद क्या कहा
  • इस मीटिंग में कौन- कौन था मौजूद
  • मोदी, आडवाणी और जोशी के साथ अपनी मुलाकातों की तस्वीरें 

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi meet BJP Senior leader L K Adwani at his home Murali Manohar Joshi Lok Sabha Election 2019 general election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी (BJP) की जीत पार्टी के दिग्गज नेता एल.के. आडवाणी (BJP Senior leader L.K. Adwani) द्वारा किए गए कार्यो की वजह से संभव हो पाई. मोदी ने आडवाणी से उनके आवास पर मुलाकात के बाद ट्वीट किया कि भाजपा को सफलता मिलना आज इसलिए संभव हो पाया है क्योंकि उनके जैसे महान लोगों ने पार्टी के निर्माण में दशकों बिताए और लोगों को एक नई वैचारिक सूत्र प्रदान किए.

यह भी पढ़ें: Loksabha Election Results 2019: उत्तर प्रदेश में कौन जीता और कौन हारा, देखें पूरी लिस्ट

मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे. बाद में, प्रधानमंत्री ने पार्टी के एक अन्य दिग्गज, मुरली मनोहर जोशी (Murali Manohar Joshi) से मुलाकात की और भारतीय शिक्षा प्रणाली में उनके योगदान के लिए उनकी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि मुरली मनोहर जोशी एक श्रेष्ठ विद्वान और बुद्धिजीवी शख्स हैं. भारतीय शिक्षा में सुधार के लिए उनका योगदान उल्लेखनीय है. 

लोकसभा चुनावों से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- Click Here

उन्होंने हमेशा भाजपा को मजबूत करने और मेरे समेत कई कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने का काम किया है. आज सुबह उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद मांगा. मोदी ने आडवाणी और जोशी के साथ अपनी मुलाकातों की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की. बीजेपी ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है.