logo-image

कांग्रेस ने पीढ़ियों तक गरीबों को ठगा है, इसका साक्षी हमारा गाजीपुर है : पीएम मोदी

गाजीपुर में 19 मई को डाले जाएंगे वोट, बीजेपी से मनोज सिन्हा उम्मीदवार हैं

Updated on: 11 May 2019, 05:32 PM

highlights

  • गाजीपुर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा 
  • उन्होंने कहा सबका साथ सबका विकास हो सकता है, हमने कर दिखाया
  • गाजीपुर में तेज से विकास हो रहा है

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बीते 5 वर्षों में हमने देश के विकास की एक ठोस नींव बनाई है. 5 वर्ष में आपके प्यार और समर्थन से मैं राष्ट्रहित में बड़े और कड़े फैसले ले पाया हूं. चाहे भ्रष्टाचार से लड़ने का मामला हो या फिर आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने का काम. कांग्रेस ने पीढ़ियों तक कैसे गरीबों को ठगा है, गरीबी के नाम पर वोट बटोरें हैं, उसका साक्षी हमारा गाजीपुर है. 

गाजीपुर में विकसा हो रहा है - पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि आज गाजीपुर पूर्वांचल सहित समूचा पूर्वी भारत विकास की मुख्य धारा से जुड़ रहा है. गांव में सड़कें बन रही हैं. हाईवे के काम चल रहे हैं. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बन रहा है. रेलवे का अभूतपूर्व काम हुआ है. इसके अलावा कार्गोसेंटर, अस्पताल, मेडिकल कॉलेज जैसी जरूरी सुविधाओं का विकास किया जा रहा है.  

महामिलावटी कहते रहे- हुआ तो हुआ

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने तीन शब्दों के आधार पर देश चलाया है. उनका मंत्र है - "हुआ तो हुआ. देश का किसान अधूरी सिंचाई परियोजनाओं की वजह से पानी के लिए परेशान होता रहा, ये महामिलावटी कहते रहे- हुआ तो हुआ.

कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमेशा सिर्फ अपने बारे में ही सोचा

देश के हजारों गांव, करोड़ों परिवार अंधेरे में परेशान होते रहे ये लोग कहते रहें- हुआ तो हुआ: कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमेशा सिर्फ अपने परिवारों के विकास के बारे में ही सोचा है. राष्ट्र के विकास पर ध्यान देने की इन्होने कभी नहीं सोची. इन महामिलावटी लोगों की सच्चाई देखने के बाद 2014 में आपने इस सेवक को अपनी सेवा करने का सम्मान दिया. बिना भेदभाव भी विकास हो सकता है, सबका साथ-सबका विकास हो सकता है, ये हमने करके दिखाया है.