logo-image

अहमदाबाद में अपना वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने देशवासियों को दिया ये संदेश, देखें वीडियो

गांधीनगर में अपनी मां से मुलाकात कर उनके हाथों से नाश्ता किया फिर अहमदाबाद में वोट देने के बाद पीएम मोदी ने देश वासियों को दिया ये संदेश

Updated on: 23 Apr 2019, 08:59 AM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसाभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण की वोटिंग में हिस्सा लेते हुए अहमदाबाद के एक बूथ में वोट डाला है. इस दौरान उनके साथ अमित शाह भी मौजूद थे. अहमदाबाद के रानिप में एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं को अपनी अंगुली का निशान दिखाया.  वोट डालने के बाद पीएम ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं सभी देशवासियों से मतदान करने की अपील करता हू.

उन्होंने कहा, दूध से पानी करने का मतदाताओं के पास एक मौका है. पहली बार मतदान करने वाले युवाओं को देश में सक्रिय सरकार बनाने में भागीदारी करने के लिए मैं उनका स्वागत करता हूं. कहा, वह शत प्रतिशत मतदान करें. ये लोकतंत्र की ताकत है. 

पीएम ने कहा, एक तरफ आतंकवाद का शस्त्र आईईडी होता है, दूसरी तरफ लोकतंत्र का शस्त्र वोटर आईडी है. मैं समझा हूं कि वोटर आईडी की ताकत अधिक होती है. उन्होंने पहले और दूसरे चरण के मतदाताओं का भी आभार व्यक्त किया.  

इससे पहले पीएम ने अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने के लिए उनके निवास स्थान गांधी नगर पहुंचे जहां पीएम मोदी ने अपनी मां के साथ उनके हाथों से नाश्ता किया और फिर वोट डालने  के लिए अहमदाबाद के लिए निकले.