logo-image

अलीगढ़ में बोले पीएम मोदी, डॉ अंबेडकर की कृपा है कि एक चाय वाला पीएम बना है

दूसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज( 14 अप्रैल) को अलीगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं.

Updated on: 14 Apr 2019, 03:50 PM

नई दिल्ली:

दूसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज( 14 अप्रैल) को अलीगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं. डॉ. भीमराव अंबेडकर को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये बाबा साहब अंबेडकर के संविधान की ताकत है कि आज वंचित-शोषित समाज से निकल कर देश के राष्ट्रपति पद पर एक सज्जन बैठे हैं. गांव किसान के सामान्य परिवार से उप राष्ट्रपति के पद पर कोई बैठा है. बाबा साहब की कृपा है कि एक चाय वाला पीएम बना है.

पीएम मोदी लोगों को संबोधित करते हुए पूछा कि आतंकवाद हटना चाहिए या नहीं? पाकिस्तानी आतंकियों को घुसकर मारना चाहिए या नहीं? सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक करनी चाहिए थी या नहीं? हमारे वीर जवानों को खुली छूट मिलनी चाहिए या नहीं.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली की 7 सीटों पर एक भी मुस्लिम को टिकट नहीं देने से पूर्व विधायक नाराज, राहुल को लिखी चिट्ठी

मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी और इस चौकीदार पर इस विश्वास का कारण स्पष्ट है. पांच वर्ष के विकास का इतिहास और आने वाले 5 वर्ष में विकास की नई आस. मोदी का मिशन है, आतंकवाद को हटाना, भ्रष्टाचार को हटाना, बीमारी को हटाना, गरीबी को हटाना.