logo-image

ओडिशा में बोले पीएम नरेंद्र मोदी, हम न परिवार पर आधारित हैं और न ही पैसों पर, बीजेपी तो कार्यकर्ताओं के पसीने से बनी पार्टी है

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियां जोर भर रही हैं.

Updated on: 06 Apr 2019, 12:03 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियां जोर भर रही हैं. लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान में अब केवल 5 दिन शेष है. इसलिए चुनावी माहौल गरमाता जा रहा है. पार्टी के दिग्गज नेता अपने उम्मीदवारों की जीत के लिए लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी आज 4 रैलियां करेंगे. पीएम ओडिशा में दो रैली करेंगे. पहली रैली ओडिशा के सुंदरगढ़ और दूसरी सोनपुर में होगी. इसके बाद वह छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र में लोगों को संबोधित करेंगे.

calenderIcon 11:59 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चौकीदार पाक के आतंकी ठिकानों पर हवाई करता है तो कांग्रेस कानून खत्म करने में जुटी है.

calenderIcon 11:58 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, एक तरफ चौकीदार का प्रयास है तो दूसरे तरफ कांग्रेस के लिए सिर्फ वोट बैंक है. कांग्रेस की नीति रही है कि लोगों को जातपात में उलछाए रखें. 

calenderIcon 11:56 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, विकास की पंचधारा जनजातिय अंचलों में दिख रही है. विश्व में भारत की स्थित सुधरी है. जनजाति युवकों को खेलों में बढ़ावा मिल रहा है. इनके लिए 5 लाख का प्रावधान है. एकलव्य स्कूल भी खोले जा रहे हैं.

calenderIcon 11:55 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, क्या इतनी सुस्त सरकार ओडिशा का विकास कर पाएगी क्या. कांग्रेस की सरकार रही बीजेडी की सरकार रही, लेकिन बेटियों की सुरक्षा की इनकी जिम्मेदारी नहीं है. 

calenderIcon 11:54 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ओडिशा में सिर्फ 8 लाख घर दे पाया हूं. सरकार ठीक रहती तो और घर देता. बीजेपी की नियत सही होती तो केंद्र सरकार के पैसे को सही जगह खर्च करती है. यहां अस्पताल की हालत खस्ता है. ओडिशा के विकास के लिए बदलाव लाना चाहिए कि नहीं.

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ओडिशा गरीब नहीं है. यहां संपदा और संसाधन भी है. यहां सही नीति नहीं है. बीजेडी की नियत सही रहती है तो किसानों को उनका समर्थन मूल्य मिलता. किसानों का हजारों करोड़ रोका गया. बीजेडी कि नियर सही रहती है कि आयुष्मान योजना लागू होगा. 

calenderIcon 11:50 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, झारखंड और छत्तीसगढ़ का निर्माण अटल जी ने किया था. आज झारखंड के युवाओं को पलायन होने के मजबूर नहीं पड़ता है. राज्य में ही रोजगार मिल रहा है. यही विकास का डबल इंजन है. 

calenderIcon 11:49 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, यही कारण है कि देश का पूर्वी हिस्सा विकास की रोशनी से दूर रहा. ये आपका चौकीदार है, जिसने पूर्वी भारत को नए विकास की इंजन बनाने का संकल्प लिया है.

calenderIcon 11:48 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, सरकार ऐसी होनी चाहिए जो सबका साथ सबका विकास पर चलने वाली चाहिए. ओडिशा की सरकार भेदभाव कर रही है. 

calenderIcon 11:47 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, एक मजबूत सरकार ही अपनी देश की चुनौतियों को खत्म कर सकती है. ओडिशा और देश को एक मजबूत सरकार की जरूरत है कि नहीं. 

calenderIcon 11:46 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मजबूत भारत के लिए मजबूत भाजपा होनी चाहिए. मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार होनी चाहिए, मजबूत भारत के लिए कमल खिलना चाहिए कि नहीं. 

calenderIcon 11:46 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, अब उनके ही परिश्रम से देश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनने वाली है. पूर्ण बहुमत की सरकार में भारत अब आतंकियों को घर में घुसकर मारता है. सरकार पहले भी थी, लेकिन कभी सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई. एयर स्ट्राइक की हिम्मत पहले की सरकार में नहीं थी.

calenderIcon 11:44 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, अटल जी, आडवाणी जी, जोशी जी ने इस पार्टी को बनाया है. देवेंद्र जैसे अनेक कार्यकर्ताओं ने पार्टी को मजबूत किया है. बीजेपी के 11 करोड़ के सदस्यों को स्थापना दिवस पर नमन करता हूं. 

calenderIcon 11:43 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ओडिशा में कमल खिलना तय है. 5 साल पहले कल्पना भी नहीं कर सकता है कि बीजेपी की सरकार बनेगी. ओडिशा में सबसे ज्यादा कमल खिलेगा. 

calenderIcon 11:42 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बीजेपी ने इतने कम समय में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है. अटल ने कहा, अधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा.

calenderIcon 11:41 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, भारत के चारों कोने में बीजेपी का परचम लहरा रहा है. बीजेपी लोकतांत्रित संगठन है. बीजेपी युवा भारत की पार्टी है. इससे किसान, जवान और नवजवान जुड़ रहे हैं. बीजेपी ने विकास को मुद्दा बनाया है.

calenderIcon 11:40 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बंगाल में आए दिन हमारे कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया जाता है. भारत माता के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता कार्य कर रहे हैं. बीजेपी के वर्करों के मनोबल को तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन उनका मनोबल नहीं टूटा.

calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, सरकार के दमन में बीजेपी के कार्यकर्ता कई महीने तक जेल में रहे हैं. 

calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बीजेपी देश की एकता को एकजुट करने के लिए आगे आई थी. बीजेपी के कार्यकर्ता का एक पैर रेल के डिब्बे और दूसरा पैर जनता को न्याय दिलाने के लिए जेल में रहना चाहिए.

calenderIcon 11:37 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जब देश में चुनौती आई है तो हमारे कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया है.

calenderIcon 11:36 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हम परिवार पर आधारित नहीं और न ही पैसों पर आधारित है. यह पार्टी कार्यकर्ताओं के पसीने से बनी है.