BJP के घोषणा पत्र को 'झूठ का गुब्बारा' बताने पर पियूष गोयल ने कांग्रेस को दिया यह जवाब

News State Bureau  |   Updated On : April 08, 2019 05:29:03 PM
केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल

केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बीजेपी के घोषणा पत्र पर कांग्रेस की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने पलटवार किया है. बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ने कहा, कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में यह जानकारी नहीं दी कि देश को सुशासन की ओर कैसे ले जाना है. आतंकवाद से कैस लड़ना है. पियूष गोयल ने कहा, कि कांग्रेस तुष्टीकरण और वंशवाद की राजनीति से ऊपर नहीं उठ सकी है.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने सोमवार को बीजेपी के संकल्‍प पत्र को झूठ का गुब्‍बारा करार दिया. कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र झूठ का गुब्बारा है. बीजेपी चुनाव में जो वादे करती है, वे पूरे नहीं हो पाते हैं. बीजेपी का घोषणापत्र साइट पर ही रह जाता है. अहमद पटेल ने कहा, पीएम मोदी खुद को कभी चायवाला, कभी चौकीदार, कभी कामदार और कभी फकीर कहकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी के संकल्‍प पत्र और कांग्रेस के घोषणा पत्र के बीच साफ अंतर इसके कवर पेज पर ही देखा जा सकता है. हमारे कवर पर लोगों का समूह है वहीं बीजेपी के संकल्‍प पत्र के कवर पेज पर केवल एक ही आदमी की तस्वीर है. कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी को संकल्‍प पत्र के बजाए माफीनामे के साथ आना चाहिए था.

First Published: Apr 08, 2019 05:20:02 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो