BREAKING NEWS
  • सीबीआई के बाद अब ईडी ने भी पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार- Read More »
  • मायावती ने यूपी सरकार से पूछा- गलत आर्थिक नीतियों की सजा 25 हजार होमगार्ड्स को क्यों- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

बीजेपी को सिर्फ कांग्रेस ही राष्ट्रीय स्तर पर चुनौती देने जा रही है: सचिन पायलट

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 11:27:39 PM
राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (फाइल फोटो)

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली :  

राजस्थान के डिप्टी सीएम और पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में सिर्फ कांग्रेस ही एक मात्र पार्टी है जो बीजेपी को राष्ट्रीय स्तर पर चुनौती देने जा रही है. जयपुर में पत्रकारों से बातचीत में सचिन पायलट ने कहा कि यूपीए का गठबंधन लगातार बढ़ रहा है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ेगी.

सचिन पायलट ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी 15 जनवरी से लोकसभा प्रत्याशियों पर एक हफ्ते तक मंथन करने जा रही है. साथ ही जीतने वाले
प्रत्याशी को टिकट दिया जाएगा.

और पढ़ें : शिवपाल यादव की पार्टी को मिला चुनाव चिन्ह, EC ने आवंटित किया 'चाबी'

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत भी कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय हैं और पार्टी की कोशिश रहेगी कि उन्हें आगे लाया जाए.

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि 15वीं राजस्थान विधानसभा का सत्र मंगलवार से शुरू हो रहा है. इस सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण के जरिए कांग्रेस सरकार अपनी प्राथमिकताएं बतायेगी. वहीं इससे पहले कांग्रेस सरकार ने जिस तरह सरकार बनते ही फैसले लिए है, उसे प्रदेश की जनता देख चुकी है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव मई-जून में हो सकता है. इसके लेकर पार्टियों में मंथन का दौर शुरू हो गया है कि किस तरह वो जनता को अपने पक्ष में कर सके. यूपी में एसपी-बीएसपी का साथ छोड़ने के बाद कांग्रेस अकेल चुनावी मैदान में उतरने का फैसला लिया है.

First Published: Jan 14, 2019 11:27:37 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो