logo-image

बंगाल के मुर्शिदाबाद में चुनावी हिंसा में एक को चाकू से गोद कर मारा, सात घायल

मृतक कांग्रेस कार्यकर्ता बताया जा रहा है, जबकि 7 तृणमूल कार्यकर्ताओं के भी घायल होने की खबर है.

Updated on: 23 Apr 2019, 11:52 PM

नई दिल्ली.:

तीसरे चरण के मतदान में कांग्रेस और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच हुई चुनावी हिंसा में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए. मारा गया शख्स कांग्रेस कार्यकर्ता बताया जा रहा है, जिसे चाकू से गोद दिया गया. वह मतदान करने के लिए लाइन में लगा हुआ था. इसके अलावा एक चुनाव अधिकारी का शव मिलने की भी सुचना है. डीएम ने मुर्शीदाबाद हिंसा को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

बताते हैं कि बंगाल के मुर्शिदाबाद के वार्ड नंबर 7 में मतदान के दौरान हिंसक झड़प हुई. कांग्रेस और तृणमूल कार्यकर्ताओं में मामला इतना बढ़ा कि चाकू निकल आए और इसकी चपेट में एक कांग्रेस कार्यकर्ता आ गया. इसके अलावा देसी बम भी फेंके गए, जिनकी चपेट में आकर सात टीएमसी कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. यहां से कुल 11 उम्मीदवार मैदान में हैं.

पश्चिम बंगाल के मुख्य चुनाव आयुक्त आरिफ आफताब ने बताया कि मुर्शीदाबाद के भगवानगोला में हुई हिंसा में 55 साल के तियारुल कलाम की मौत हो गई. मृतक के परिजनों की शिकायत पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एडीजी कानून व्यवस्था एसएन गुप्ता के मुताबिक तीसरे चरण के चुनाव में हिंसा के मद्देनजर 231 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चार एफआईआर दर्ज हुई है. पुलिस ने डोमकोल से दो जिंदा बम बरामद हुए हैं.