logo-image

ओमप्रकाश राजभर का प्रेशर पॉलिटिक्‍स, कांग्रेस से इतने सीट मिलने का किया दावा

ओमप्रकाश राजभर ने कहा- एक दिन पहले मेरे बेटे अरविंद और पार्टी महासचिव राणा अजीत सिंह ने प्रियंका गांधी से मुलाकात भी की है.

Updated on: 27 Mar 2019, 10:42 AM

नई दिल्‍ली:

एक दिन पहले ही बीजेपी को अल्‍टीमेटम दे चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और उत्‍तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा दावा किया है. राजभर का दावा है कि कांग्रेस उन्‍हें 8 सीटों का ऑफर दे रही है और इसलिए वो कांग्रेस के संपर्क में हैं. ओमप्रकाश राजभर ने कहा- एक दिन पहले मेरे बेटे अरविंद और पार्टी महासचिव राणा अजीत सिंह ने प्रियंका गांधी से मुलाकात भी की है.

उन्‍होंने कहा- BJP हमें कोई सीट नहीं देना चाहती. ऐसे में अब हम कांग्रेस के साथ भी जा सकते हैं. हालांकि माना यही जा रहा है कि यह राजभर की प्रेशर पॉलिटिक्स है. BJP से जल्द सीट चाहने के लिए अब वो कांग्रेस के सम्पर्क में होने की बात कह रहे हैं. 3 दिन पहले उन्होंने SP, BSP के सम्पर्क में भी होने का दावा किया था.

एक दिन पहले राजभर ने कहा था- सीटें तय होने में विलंब से उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं का धैर्य जवाब दे रहा है. इससे चुनाव की तैयारी प्रभावित होगी. राजभर का कहना है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली में वार्ता के लिए बुलाया है. हालांकि उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि इस वार्ता में सीटों का बंटवारा हो सकता है.

राजभर ने पूर्वांचल की पांच सीटें मांगी हैं, जिनमें सुरक्षित सीट लालगंज और मछलीशहर में से कोई एक तथा सामान्य सीट घोसी, अंबेडकरनगर, जौनपुर और चंदौली हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी राजभर को दो सीटें दे सकती है.