logo-image

पत्‍नी ने तरेरीं आंखें तो मान गए नवजोत सिंह सिद्धू, प्रियंका गांधी के साथ साझा किया मंच

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ मंच साझा किया.

Updated on: 14 May 2019, 08:16 PM

highlights

  • सिद्धू को पंजाब में प्रचार करने की अनुमति नहीं देने से थीं नाराज
  • पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए नवजोत (सिद्धू) की क्या जरूरत है?
  • पंजाब की 13 लोकसभा सीटों के लिए 19 मई को मतदान होना है.

अमृतसर:

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Novjot Singh Sidhu) ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ मंच साझा किया. इससे कुछ ही घंटे पहले उनकी पत्नी पूर्व विधायक नवजोत कौर ने कहा था कि सिद्धू अपने गृह राज्य में प्रचार नहीं करेंगे.  पूर्व विधायक नवजोत कौर ने कहा था कि सिद्धू अपने गृह राज्य में पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगे, क्योंकि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उन्हें प्रचार करने से मना किया है.

सिद्धू ने बाद में बठिंडा में एक चुनावी सभा में प्रियंका गांधी और अमरिंदर सिंह की मौजूदगी में कहा कि वह 17 मई को बादलों को एक 'नॉकआउट पंच' देने के लिए पंजाब लौटेंगे. खबरें आ रही थीं कि सिद्धू की सेहत प्रचार करने की इजाजत नहीं दे रही है, लेकिन उनकी पत्नी ने सिद्धू को पंजाब में प्रचार करने की अनुमति नहीं देने के लिए पार्टी की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी को भी जिम्मेदार ठहराया है.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में झड़प, जगह-जगह आगजनी में कई घायल

उन्होंने अमृतसर में पत्रकारों से कहा, "कैप्टन साब छोटे कैप्टन हैं और राहुल गांधी सबसे बड़े कैप्टन हैं और उन्होंने उन्हें (सिद्धू) अन्य राज्यों में जिम्मेदारी दी है और नवजोत (सिद्धू) वहां चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. "नवजोत कौर ने कहा, "जब कैप्टन साब और आशा कुमारी ने सभी (13) सीटों पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी ली है, तो फिर पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए नवजोत (सिद्धू) की क्या जरूरत है?"

यह भी पढ़ेंः मायावती ने चुनाव आयोग को दी नसीहत कहा, ऐसे नेताओं को मीडिया में नहीं दिखाना चाहिए

क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू पटना साहिब से पार्टी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने मंगलवार को बिहार रवाना हो गए.अमृतसर पूर्व से भाजपा की पूर्व विधायक नवजौत कौर ने मुख्यमंत्री पर उन्हें चंडीगढ़ या अमृतसर से टिकट देने से इनकार करने का भी आरोप लगाया.भीड़ को आकर्षित करने में माहिर सिद्धू सोमवार को पंजाब में राहुल की दो रैलियों से हालांकि नदारद रहे.

यह भी पढ़ेंः इन दोहों में छिपा है अच्‍छी सेहत राज, अपनाएं ये आसान टिप्‍स, दूर रहेंगी बीमारियां

मंगलवार को उन्होंने बठिंडा में प्रियंका गांधी की रैली में एक संक्षिप्त भाषण दिया. उन्होंने इस दौरान कहा, "यहां 17 मई को सिद्धू आएगा, 'भाग बादल भाग'. "सिद्धू के कार्यालय ने सोमवार को कहा कि लगातार बोलते रहने के कारण उनका गला खराब हो गया है. पंजाब की 13 लोकसभा सीटों के लिए 19 मई को मतदान होना है.