नहीं सुधरा तो पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस जाएगा पाकिस्‍तान, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी चेतावनी

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : May 09, 2019 10:23:56 AM
केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Photo Credit : )

ख़ास बातें

गडकरी ने अपने ताजा बयान में पाकिस्तान को सुधर जाने की चेतावनी दी है

कहा- पाक लगातार आतंकवाद और आतंकी संगठनों का समर्थन कर रहा है

कहा-फिर हम चिंता नहीं करेंगे कि वह बदले में बम गोला फेंकें या कुछ भी करें

नई दिल्ली:  

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने अपने ताजा बयान में पाकिस्तान को सुधर जाने की चेतावनी दी है. पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को पंजाब के दौरे पर पहुंचे गडकरी ने पाकिस्तान को चेताते हुए कहा कि आतंकवाद नहीं रोका तो पाक जाने वाला पानी बंद कर देंगे. उन्होंने कहा कि 1960 में पाक जरनल अयूब खान और भारत के पीएम जवाहर लाल नेहरू के बीच जलसंधि हुई थी. लिखित करार हुआ था कि दोनों देशों के बीच भाईचारा, सौहार्द, पारिवारिक रिश्ते हैं, इसलिए हम भारत से निकलने वाली छह नदियों में से तीन नदियों का पानी पाक को देंगे.

पाक लगातार आतंकवाद और आतंकी संगठनों का समर्थन कर रहा है. अगर उसने आतंकवाद को नहीं रोका, तो हमारे पास उनका पानी रोकने के अलावा कोई चारा नहीं है. हमने इस पर अध्ययन भी शुरू कर दिया है. गडकरी अमृतसर, लुधियाना के खन्ना और मोहाली के बलौंगी में शिअद-भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- अब विदेशी मीडिया ने भी माना कि भारत ने बालाकोट एयरस्ट्राइक में मारे गए थे 170 आतंकी

अमृतसर में पत्रकारों से बातचीत में गडकरी ने कहा कि पाक करार पर खरा नहीं उतर रहा, इसलिए हम भी जलसंधि के करार के लिए बाध्य नहीं है. पाक का पानी बंद कर सारा पानी पंजाब, हरियाणा और राजस्थान को दिया जाएगा. फिर हम चिंता नहीं करेंगे कि वह बदले में बम गोला फेंकें या कुछ भी करें.

श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर उन्होंने कहा कि तीन-चार माह में काम पूरा हो जाएगा. जमीन अधिग्रहण में थोड़ी दिक्कत आई थी. पंजाब सरकार के सहयोग से उसका समाधान हो जाएगा.

First Published: May 09, 2019 09:31:55 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो