logo-image

'निरहुआ' ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, बोले जो लोग अपने क्षेत्र में नहीं आ सकते उसे सांसद बनना ही नहीं चाहिए

'निरहुआ' की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ रही, बोले इस बार भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे, अमेठी से स्मृति ईरानी सांसद बनेंगी

Updated on: 03 May 2019, 06:34 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है, ऐसे में शुक्रवार को लगातार रैलियां हो रही हैं. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गौरीगंज विधानसभा पहुंचकर लोगों को संबोधित किया. इसके बाद अमेठी लोकसभा के तिलोई तहसील पहुंचे. वहां बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने जनता से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की. इसके बाद बीजेपी के स्टार प्रचारक दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने अमेठी के त्रिशुंडी में पहुंचकर जनता को संबोधित किया है. 'निरहुआ' की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही. 'निरहुआ' ने कांग्रेश पर जमकर निशाना साधा.

अमेठी में लापता सांसद के होर्डिंग्स पर निरहुआ ने कहा कि सांसद का मतलब होता है कि जनता का प्रतिनिधि और जनता अपना प्रतिनिधि इसलिए चुनती है कि वह जनता के बीच में रहें और जनता को क्या दिक्कतें हैं, क्या परेशानियां हैं. मुझे लगता है कि ऐसे व्यक्ति को तो सांसद बनने के लिए सोचना ही नहीं चाहिए. जो उनके बीच में न जाए. प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया का भ्रमण किया. साथ ही 23 बार बनारस आए. आप को कई बार देखा गया कि आप कुछ अमेठी में करेंगे, लेकिन आप तो निठल्ले हो चुके हैं. जब आप कुछ नहीं करेंगे तो जनता ने अपना मन बना लिया है. पिछले 5 सालों में नरेंद्र मोदी ने गांव के गरीब किसानों के लिए जो किया है. गरीब लोग आज महसूस कर रही है. आपने पिछले 60 सालों में कुछ नहीं कर पाए. इस बार भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे. अमेठी से स्मृति ईरानी चुनाव जीतेंगी.

राहुल गांधी के वंशवाद पर साधा निशाना

दिनेश लाल ने राहुल गांधी के वंशवाद पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वंशवाद तो खत्म होना ही चाहिए. मुझे लगता है कि लोकतंत्र में वंशवाद हो या जातिवाद हो इसको खत्म होना चाहिए. 

खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे

 दिनेश यादव ने कहा कि गांव में एक कहावत है कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे. अब यह लोग बुरी तरह हार रहे हैं. इनका सफाया हो रहा है तो कुछ भी बोलेंगे. बोलने दीजिए कोई बात नहीं है लोकतंत्र में सबको आजादी है अपनी राय रखने की.

नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास किया है. उन्होंने कांग्रेस, बहुजन और समाजवादी पार्टी की तरह लोगों को बांटा नहीं. उन्होंने सबका साथ सबका विकास किया है.