logo-image

देखें VIDEO : प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे नेता पर हमला, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

हैदराबाद में मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बवाल मच गया.

Updated on: 22 May 2019, 03:14 PM

highlights

  • हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मच गया बवाल 
  • बाहर के 10 लोग घुसे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस में और किया हमला
  • उस्मानिया विवि के पी अलेक्जेंडर और उनके सहयोगियों के खिलाफ शिकायत

नई दिल्ली:

हैदराबाद में मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बवाल मच गया. यहां राष्ट्रीय अनुसूचित जाति परिरक्षण समिति (NSCPS) के अध्यक्ष के श्रीशैलम जिस वक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, तब कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया और बुरी तरह उनके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस वाली जगह से पकड़कर बाहर तक ले जाया गया और वहां तक मारा गया.

जिस वक्त श्रीशैलम मीडिया को संबोधित कर रहे थे तभी करीब 10 लोग वहां पर आए और उन पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने जब बीच-बचाव की कोशिश की तो उनपर भी हमला किया गया. दरअसल के श्रीशैलम ने सोमवार तेलंगाना के गवर्नर ई. नरसिंहन से मुलाकात की थी, जिसमें उन्होंने राज्य में जो स्कूल एससी/एसटी (SC/ST) के लिए आरक्षित हैं उनमें गुरुकुल पाठशाला का मुद्दा उठाया. इसी के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी.

यह भी पढ़ें ः जम्‍मू-कश्‍मीर: गोपालपोरा में दो आतंकवादी मारे गए, मेंढर में हुए धमाके में एक जवान गंभीर रूप से घायल

लेकिन, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही उनपर हमला कर दिया गया. श्रीशैलम ने अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है. उन्होंने उस्मानिया यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों पर मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस ने अभी इस मामले में किसी को गिरफ्तार तो नहीं किया है, लेकिन मामले की जांच शुरू हो गई है.

श्रीशैलम ने उस्मानिया विश्वविद्यालय के विद्वान पी अलेक्जेंडर और उनके सहयोगियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि, दोनों ओर से मामला दर्ज किया गया है, क्योंकि सिकंदर ने आरोप लगाया कि श्रीशैलम के अनुयायियों द्वारा भी उस पर हमला किया गया था. आगे की जांच चल रही है.