BREAKING NEWS
  • बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

फारुख अब्दुल्ला ने कहा- हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 03:22:34 PM
फारुख अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

फारुख अब्दुल्ला (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासी माहौल गरमाया हुआ है. सभी राजनीतिक दलों के नेता जोश-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं. चुनावी प्रचार के दौरान नेता शब्दों की मर्यादा लांघते नजर आ रहे हैं. आए दिन नेताओं के बेतुके बोल सुनने को मिल रहे हैं. सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने भी ऐसा ही कुछ बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि अगर हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं.

यह भी पढ़ें- बार-बार झूठ बोलना कांग्रेसियों की फितरत है, गुजरात में बोले अमित शाह

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी को चुनौती दी. उन्होंने कहा, 'मैं मोदी को चैलेंज करता हूं इस जलसे में, कि तुम टूट जाओगे मगर हिंदुस्तान टूटेगा नहीं, तुम यह कहते हो कि अब्दुल्ला हिंदुस्तान को तोड़ने चाहते हैं, अरे हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं.'

बता दें कि रविवार को कठुआ में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस से अलावा नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर हमला बोला था. पीएम मोदी ने कहा था कि अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार ने जम्मू-कश्मीर की तीन पीढ़ियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है. जम्मू कश्मीर के उज्ज्वल भविष्य के लिए इन दोनों परिवार को विदाई होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- चुनाव आयोग का बड़ा कदम, योगी आदित्‍यनाथ और मायावती के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम

पीएम मोदी ने कहा था कि अब वह उन्हें भारत का 'बंटवारा' नहीं करने देंगे. उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर के वंशवादी परिवार जितनी कोशिश कर लें, मोदी उनके सामने दीवार बनकर खड़ा है. मैं तीन-तीन पीढ़ियों से यहां पर कब्जा जमाकर बैठे अब्दुल्ला परिवार और मुफ्ती परिवार को कहना चाहता हूं कि यह मोदी है, न बिकता है, न डरता है, न झुकता है.

First Published: Apr 15, 2019 03:22:30 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो