BREAKING NEWS
  • बैठक के बाद बोले पृथ्वीराज चव्हाण- महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस-NCP के बीच रही सकारात्मक चर्चा- Read More »

इलाहाबाद : इस भगवाधारी को चुनाव लड़ा सकती है अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी

Harendra Chaudhary  |   Updated On : March 08, 2019 03:17:03 PM
आचार्य नरेंद्र गिरि महाराज (फाइल फोटो)

आचार्य नरेंद्र गिरि महाराज (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

लखनऊ :  

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से आज नरेंद्र गिरि महाराज ने मुलाकात की. सपा के लखनऊ स्‍थित प्रदेश कार्यालय में अखिलेश यादव और नरेंद्र गिरि महाराज के बीच मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. आधे घंटे से अधिक समय तक की मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. माना जा रहा है कि नरेंद्र गिरि महाराज इलाहाबाद से समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें कि सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव प्रयागराज में कुंभ मेले के दौरान नरेंद्र गिरि महाराज से दो बार मुलाकात कर चुके हैं.

इससे पहले शुक्रवार को समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी पहली लिस्‍ट जारी कर दी. पहली लिस्‍ट के अनुसार, मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से, धर्मेंद्र यादव बदायूं से, अक्षय यादव फिरोजाबाद से, कमलेश कठेरिया इटावा से, भाईलाल कोल रॉबर्ट्सगंज से और शब्बीर वाल्मीकि बहराइच से चुनाव में अपना भाग्‍य आजमाएंगे.

एक दिन पहले ही कांग्रेस ने भी पहली सूची जारी कर बदायूं से सलीम इकबाल का नाम घोषित किया था और आज सपा ने धर्मेंद्र यादव को बदायूं से उतारा है. इससे यूपी में कांग्रेस के महागठबंधन में शामिल होने की उम्मीदों को झटका लगा है.

First Published: Mar 08, 2019 03:01:07 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो