logo-image

लोकसभा चुनाव 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नया नारा- मोदी है तो मुमकिन है

टोंक में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में किए गए कामों का बखान करते हुए नया नारा दिया- मोदी है तो मुमकिन है.

Updated on: 23 Feb 2019, 04:22 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव को नजदीक आता देख, देश की सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुट गई हैं. इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के टोंक में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने राजस्थान की जनता को केंद्र की बीजेपी सरकार के बड़े कामों की गिनती कराई. उन्होंने यहां पुलवामा हमले का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद जैश के बड़े आतंकी को ढेर कर दिया गया. पीएम मोदी ने पूर्व की मनमोहन सरकार का घेराव करते हुए कहा कि मुंबई हमले के बाद यूपीए सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया था.

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 साल में किया 93 विदेश दौरा, खर्च हुए 2021 करोड़ रुपये.. जानें मनमोहन सिंह के आंकड़े

टोंक में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में किए गए कामों का बखान करते हुए नया नारा दिया- 'मोदी है तो मुमकिन है'. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिए गए अपने भाषण में करीब 7 बार इस नारे को दोहराया. आइए आपको बताते हैं कि पीएम मोदी ने किन बातों के साथ 'मोदी है तो मुमकिन है' नारे को दोहराया-

- यह काम इसलिए हुआ क्‍योंकि मोदी है तो मुमकिन है.
- देश में ऐसी सरकार आई जो गरीब की रसोई से धुआं खत्‍म करने का काम हमने कर दिखाया, क्‍योंकि मोदी है तो मुमकिन है.
- हम अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ रहे हैं, क्‍योंकि मोदी है मुमकिन है.
- आपने साढ़े चार साल पहले यह सरकार बनाई और हमने गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया, क्‍योंकि मोदी है तो मुमकिन है.
- क्‍या कोई सोच सकता था कि एक रुपया महीना और 90 पैसे प्रतिदिन के प्रीमियम पर गरीबों को 2 लाख का बीमा मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ, क्‍योंकि मोदी है मुमकिन है.