logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

राज ठाकरे ने किया बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी MNS

राज ठाकरे की पार्टी नवनिर्माण सेना (MNS) इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है. पार्टी ने बयान जारी कर इस बात की घोषणा की है.

Updated on: 17 Mar 2019, 07:41 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok sabha election 2019) में एमएनएस (MNS) अकेले चुनाव लड़ेगी या फिर गठबंधन के साथ जाएगी जैसे कयासों पर पार्टी ने विराम लगा दिया है. राज ठाकरे की पार्टी नवनिर्माण सेना (MNS) इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है. पार्टी ने बयान जारी कर इस बात की घोषणा की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी के निर्णय के बारे में जानकारी देने के लिए राज ठाकरे 19 मार्च को एमएनएस नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. हालांकि, यह कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी राज्य में शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) को बाहरी समर्थन देगी.

इसे भी पढ़ें: बीजेपी में शामिल होने की बात को कांग्रेस नेता दिगंबर कामत ने बताया बकवास, कही ये बात

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 में एमएएनएस ने 9 उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन एक भी सीट नहीं जीत पाई थी. वहीं विधानसभा के चुनाव में एमनएस ने 250 सीटों में से सिर्फ एक सीट जीती.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के 48 लोकसभा सीट के लिए चार चरणों में वोटिंग होगा. 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को महाराष्ट्र में वोटिंग होगी.