logo-image

बसपा प्रमुख मायावती का बड़ा आरोप, कहा- वाराणसी में बाहरी लोग पीएम नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए धमकी दे रहे हैं

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है.

Updated on: 17 May 2019, 02:22 PM

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जिताने के लिए बाहरी लोगों के माध्यम से लालच और धमकी दी जा रही है. इसके साथ ही मायावती ने चुनाव आयोग (Election Commission) पर सवाल खड़े किए हैं.

यह भी पढ़ें- आखिरी रैली में PM नरेंद्र मोदी की हुंकार, अबकी बार 300 पार, फिर एक बार मोदी सरकार

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में वहां के हर गली-कूचे व घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी आदि दी जा रही हैं. उससे वहां मतदान स्वतंत्र व निष्पक्ष कैसे हो पाएगा ? चुनाव आयोग की, बंगाल की तरह वाराणसी (Varanasi) पर नजर क्यों नहीं है ?' 

यह भी पढ़ें- सोनिया गांधी के इस प्रस्‍ताव को अखिलेश यादव, मायावती और ममता बनर्जी ने ठुकराया

इससे पहले गुरुवार को मायावती ने आरोप लगाए थे कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भी बीजेपी व आरएसएस के लोगों ने बंगाल जैसी स्थिति पैदा करने की पूरी-पूरी कोशिश की थी. उन्होंने बंगाल की हिंसा का जिक्र करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) के षड्यंत्रों और मंसूबों को हमारे गठबंधन ने अभी तक पूरा नहीं होने दिया और आखिरी चरण के वोट पड़ने तक भी हम इसे पूरा नहीं होने देंगे.

यह वीडियो देखें-