logo-image

मेनका गांधी ने चुनाव जिताने के लिए जनता को दिया धन्यवाद, बोलीं बिना किसी भेदभाव के हर समाज का विकास होगा

कैबिनेट में जगह न मिलने के सवाल पर मेनका गांधी ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा,

Updated on: 02 Jun 2019, 11:38 PM

नई दिल्ली:

सुल्तानपुर से सासंद मेनका गांधी ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान कहा कि वह समाज के हर वर्ग का विकास बिना भेदभाव के करेंगी. मेनका ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह समाज के हर वर्ग का ध्यान रखकर क्षेत्र का विकास करेंगी और किसी से भी भेदभाव नहीं करेंगी. कैबिनेट में जगह न मिलने के सवाल पर उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, "इसका जवाब सुल्तानपुर की जनता से लीजिए.

कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक की है

जिले की कानून-व्यवस्था पर मेनका ने कहा कि "इसकी जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक की है. अगर एसपी अच्छा होगा तो कानून-व्यवस्था भी अच्छी होगी. उन्होंने कहा, "वह जिले के विकास के लिए अभी से काम करेंगी. जिस गांव या इलाके में काम होना है, वहां के लोग पर्ची लिखकर उन्हें दे दें. गौरतलब है कि, 2014 के चुनाव में पीलीभीत से बतौर सांसद निर्वाचित हुईं मेनका गांधी ने इस बार सुल्तानपुर सीट से जीत हासिल की है. वह आठवीं बार संसद पहुंची हैं.

अच्छा तो हम चलते हैं

उनसे जब पूछा गया कि इस बार मोदी कैबिनेट में शामिल क्यों नहीं किया गया तो उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि बड़े अंतर से चुनाव जीतने और लंबे वक्त तक सांसद रहने वाले को प्रोटेम स्पीकर बनाया जाता है और उनमें से मैं भी एक हूं. बयान देने के बजाय उन्होंने कहा "अच्छा तो हम चलते हैं.