logo-image

नतीजों से पहले ममता बनर्जी के भतीजे ने पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा ये नोटिस, जानें क्या है मामला

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस, जानें क्या हैं मामला

Updated on: 18 May 2019, 06:24 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे ने पीएम नरेंद्र मोदी को मानहानि का नोटिस भेजा है. उन्होंने यह नोटिस अपने वकील के माध्यम से भेजा है. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 मई को पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में आयोजित एक सार्वजनिक रैली में उनके खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी.

ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने अपने वकील के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी को मानहानि का नोटिस को भेजा है. अभिषेक बनर्जी का नोटिस के जरिये यह कहना है कि 15 मई को पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में एक रैली की थी, जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी. इसे लेकर उन्होंने यह नोटिस पीएम को भेजा है.

यह भी पढ़ें ः लखनऊ पहुंचे आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, अखिलेश से की मुलाकात

बता दें कि पिछले दिनों कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो पर कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) के कार्यकर्ताओं ने पत्थर फेंके. इसके बाद कॉलेज स्ट्रीट के पास हिंसा भड़क उठी, जिसमें तीन बाइकों को आग के हवाले कर दिया गया. अमित शाह ने बाद में तृणमूल पर अपनी रैली में ईंट व पत्थर फेंकने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें ः अमेरिका-ईरान के बीच तनाव: यूएस ने फारस की खाड़ी में उड़ने वाले विमानों को दी चेतावनी

इसके बाद टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) आमने-सामने आ गई. इसे लेकर चुनाव आयोग भी सख्त हो गया. आयोग ने पश्चिम बंगाल में एक दिन पहले ही चुनाव प्रचार बैन कर दी थी. इस पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर जमकर हमला बोला था.