logo-image

ममता दीदी! जितने गुंडे उतारने हैं उतार लो, इस बार तृणमूल को हारने से कोई नहीं बचा सकता : अमित शाह

अमित शाह बोले- बंगाल में विधवा पेंशन चाहिए, किसान क्रेडिट कार्ड चाहिए,धान की खरीद, इन सबसे लिए टॉल टैक्स देना होता है. टॉल टैक्स प्रथा से बंगाल की जनता त्राहिमाम कर रही है.

Updated on: 29 Mar 2019, 02:19 PM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह चुनावी रैली करने के लिए पश्‍चिम बंगाल पहुंचे. राज्‍य के अलीपुर द्वार में रैली करते हुए उन्‍होंने कहा- आज मैं आप सबसे 2019 के चुनाव के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं. ये 2019 का चुनाव देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है. ये चुनाव तय करने वाला है कि देश किस दिशा में जाएगा. इसके साथ ही बंगाल के लिए ये चुनाव अपने अस्तित्व को बचाने का चुनाव है. 

अमित शाह ने कहा- बंगाल में ममता दीदी ने जिस तरह से सरकार चलाई है, उसने बंगाल की संस्कृति, सभ्यता को तबाह करने का काम किया है. शाह बोले- बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने लोकतंत्र को समाप्त करने का काम किया. बंगाल की अस्मिता को समाप्त करने का काम किया है. बंगाल की संस्कृति को समाप्त करने का काम किया है. तृणमूल कांग्रेस को जमीन के अंदर से निकाल के फेंकने का एक मौका आया है. 

अमित शाह बोले- बंगाल में विधवा पेंशन चाहिए, किसान क्रेडिट कार्ड चाहिए,धान की खरीद, इन सबसे लिए टॉल टैक्स देना होता है. टॉल टैक्स प्रथा से बंगाल की जनता त्राहिमाम कर रही है.

अमित शाह ने कहा- मां, माटी और मानुष ये नारा दीदी ने दिया था. कम्युनिस्ट से बचने के लिए दीदी को लाए थे, आज सबको लगता है कम्युनिस्ट अच्छे थे. मां में से ममता चली गई, माटी घुसपैठियों को दे दी और मानुष को हिंसा से तृप्त करके मौत के घाट उतारने का काम तृणमूल कांग्रेस ने किया है.

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने चुनौती देते हुए कहा- पिछले चुनाव में 37% लोगों को ममदा दीदी ने वोट ही नहीं देने दिया. भाजपा के 80 कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया. आज ममता दीदी कान खोल के सुन लो, मैं आपको बताने आया हूं कि जितने गुंडे उतारना है उतार दो, इस बार तृणमूल कांग्रेस हारने वाली है.

शाह बोले- ममता दीदी को लगता है कि उनकी नैय्या घुसपैठियों से पार होगी. मोदी जी की सरकार फिर से आने वाली है. हम एनआरसी लाएंगे और एक-एक घुसपैठिए को बाहर करेंगे.