logo-image

'मैं भी चौकीदार' पर राशिद अल्‍वी का वार, पिछले चुनाव के मोदी अलग थे, इस बार मोदी अलग हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चौकीदार वाले कार्यक्रम पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को चौकीदार साबित करना चाहते हैं तो उन्हें बताना होगा कि मेहुल चौकसी, नीरव मोदी जैसे भ्रष्ट लोग देश छोड़कर कैसे भाग गए.

Updated on: 31 Mar 2019, 06:58 PM

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चौकीदार वाले कार्यक्रम पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को चौकीदार साबित करना चाहते हैं तो उन्हें बताना होगा कि मेहुल चौकसी, नीरव मोदी जैसे भ्रष्ट लोग देश छोड़कर कैसे भाग गए. देश की जनता को अब मोदी पर भरोसा नहीं है. पिछले चुनाव के मोदी अलग थे, इस बार का मोदी अलग है. पिछले चुनाव के वक्त हम भी उनका भाषण सुनते थे, अब उनके भाषण पर जनता भरोसा नहीं करती.

यह भी पढ़ेंः NN Opinion Poll: उत्‍तर प्रदेश में NDA पर भारी पड़ रहा सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन, बीजेपी को बड़ा नुकसान

कांग्रेस में रफेल के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना बंद नहीं किया है. हमारे मेनिफेस्टो में न्याय व्यवस्था के लिए गरीब परिवारों को ₹72000 सालाना देने की बात है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं कि हमने रफेल को मुद्दा बनाना छोड़ दिया है.  नरेंद्र मोदी देश की जनता को ठगने का काम करते हैं वह ना तो चौकीदार हैं और ना ही कभी चाय वाला थे.

यह भी पढ़ेंः राहुल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर CPM आगबबूला, कहा- कांग्रेस करे फैसला, करना क्या है

बता दें नई दिल्‍ली के तालकटोरा स्‍टेडियम से पीएम मोदी ने देशभर में 500 स्‍थानों पर एक साथ संबोधित करते हुए उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस का झूठ बड़ा सीजनल होता हैः.कांग्रेस का झूठ बड़ा सीजनल होता है. इसका एक इक्को सिस्टम है जिससे 100-100 बार बोलते हैं. दिल्ली में चुनाव चल रहा था तो चर्च में हमले हो रहे थे,बिहार में चल रहा था तो कहा कि मोदी आया है आरक्षण जानेवाला है, संविधान खतरे में है.

यह भी पढ़ेंः Lok sabha Election 2019: बीजेपी ने गुजरात की 4 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए

पहली बार देश में आरक्षण हटाने की बात छोड़ दीजिए डॉ भीम राव अम्बेडकर को सबसे ज्यादा सम्मान हमारी सरकार ने किया. ओबीसी के लिए बिल लाये उसे लटका के रखा. सामान्य वर्ग के लिए प्रेम और समझौते से 10 फीसदी आरक्षण देने का काम किया. उसके बाद अवार्ड वापसी गैंग आयी, मैंने सरकार में पूछा-क्या क्या आया है? लेकिन कुछ आया नहीं ,जो पैसे दिए वह भी नही आया और चुनाव जाते ही गैंग वापस चला जाता है. आप सच बताते चलिए उनकी झूठ की ताकत नहीं टिक पाएगी.

यह भी पढ़ेंः डूबता जहाज देख भाग निकले कैप्टन राहुल गांधी, रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज

मिशन शक्ति पर मोदी ने कहा कि जब अमेरिका ने, चीन ने ,रशिया ने डंके के चोट पर किया तो हमे गुपचुप गुपचुप करने की जरूरत क्या है. थोड़ा साबू-सामान्य बुद्धि की जरूरत है इन लोगो की. बिना टेस्ट उसकी ताकत का पता कैसे चलेगा. मोदी पीएम है, इसके कालखंड में हो रहा गई तो कुछ लोगो की नींद उड़ जाती है. ये मुसीबत उनको मुबारक़. उन्‍होंने कहा कि आजादी के बाद अगर देशभक्ति के ज्‍वार को सही दिशा दिया गया होता तो आज हम भी विकसित होते. पिछले 5 साल में हम बहुत कुछ हासिल किए. 2014 में हमारी अर्थव्‍यस्‍था 11वीं नंबर की थी. आज नंबर 6 पर हम हैं.