logo-image

विदिशा से कांग्रेस उम्मीदवार शैलेन्द्र पटेल ने स्वीकार हार की, बोले- फिर से संघर्ष करूंगा

विदिशा में चुनाव नतीजों से पहले ही कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने अपनी पराजय स्वीकार कर ली है.

Updated on: 23 May 2019, 05:50 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट पर अभी मतगणना जारी है. लेकिन चुनाव नतीजों से पहले ही कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने अपनी पराजय स्वीकार कर ली है. उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस की पराजय के कारणों पर मंथन करेंगे. इसके साथ ही शैलेन्द्र पटेल ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रमाकांत भार्गव को जीत की बधाई दी है.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav Results 2019 Live Updates: 6 लाख 42 हजार वोटों से पीएम नरेंद्र मोदी विजयी, अमेठी से स्मृति ईरानी भी आगे

कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने कहा कि जनता ने जो परिणाम दिए हैं, हमें स्वीकार करने होंगे. हालांकि इसमें चूक हुई है, हार के क्या कारण रहे ? इसका मंथन किया जाएगा. शैलेन्द्र पटेल ने कहा कि ये 5 साल के परिणाम हैं. हम जनता के बीच जाएंगे, जनता की लड़ाई लड़ेंगे और फिर संघर्ष करेंगे.

यह भी पढ़ें- रुझानों में पिछड़ी सत्ताधारी कांग्रेस क्या मध्य प्रदेश की जनता को रिझाने में रही नाकाम

बता दें कि इस सीट पर छठे चरण में 12 मई को वोटिंग हुई थी, जिसमें क्षेत्र के कुल 1740449 वोटरों में से 71.62 फीसदी ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था. यहां से 13 प्रत्याशी मैदान में हैं. विदिशा लोकसभा सीट से कांग्रेस ने शैलेंद्र रमेश चंद्र पटेल, भारतीय जनता पार्टी ने रमाकांत भार्गव, बहुजन माज पार्टी ने गीतावली अहिरवार, प्रजातांत्रिक समाधान पार्टी ने मदन लाल भदौरिया और बहुजन मुक्ति पार्टी ने रामकृष्ण सूर्यवंशी को चुनाव मैदान में उतारा.

यह वीडियो देखें-