logo-image

Delhi Exit Poll : दिल्ली की जंग काफी रोचक हो चुकी है. ऐसे में किसके हाथ लगेगी बाजी ?

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार होने के बावजूद लोकसभा चुनाव में लड़ाई कांग्रेस औऱ बीजेपी के ही बीच मानी जा रही है. हालांकि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हमेशा की तरह अलग दावे कर रहे हैं. तो देखते हैं किस करवट बैठता है दिल्ली का ऊंट?

Updated on: 19 May 2019, 10:03 PM

नई दिल्ली.:

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान खत्म हो चुका है. अब जनता को चुनाव के नतीजों का इंतजार है. हालांकि नतीजों से पहले हर कोई जानना चाहता है कि अबकी बार किसकी सरकार बनेगी ? इसी के मद्देनजर मतदान खत्म होते ही NewsState.com आपके लिए दिल्ली का सबसे सटीक एग्‍जिट पोल (Exit Poll) लेकर आया है. इस Exit Poll में दिल्ली में हुए मतदान के दौरान मतदाताओं के रुझान का जायजा लेकर यह समझने का प्रयास किया गया है कि इस बार किस दल को कितनी सीटें मिल सकती हैं. 5 बजे से इसे हमारे न्‍यूज चैनल News State पर दिखाया जाएगा. इसके अलावा इसकी पूरी डिटेल NewsState.com पर देख सकते हैं.

calenderIcon 20:07 (IST)
shareIcon

दिल्ली में बीजेपी एक बार फिर सातों सीटों पर कब्जा करती दिख रही है. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल रहा था. हालांकि अंतिम परिणाम तो 23 मई को मतगणना के बाद ही पता चला जाएगा, लेकिन फिलहाल एक्जिट पोल कांग्रेस औऱ आप के लिए अच्छे संकेत नहीं दे रहे हैं.

calenderIcon 18:00 (IST)
shareIcon

दिल्ली में बीजेपी को हराने के लिए आम आदमी पार्टी ने हर तरह का दांव अपनाया. 2014 में कांग्रेस को पानी पी-पी कर भ्रष्टाचार के लिए दोष देने वाले आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कांग्रेस से गठबंधन के लिए रिरियाते नजर आए.