Delhi Exit Poll : दिल्ली की जंग काफी रोचक हो चुकी है. ऐसे में किसके हाथ लगेगी बाजी ?

News State Bureau  |   Updated On : May 19, 2019 10:03:38 PM
दिल्ली की जंग पर हैं देश भर की निगाहें.

दिल्ली की जंग पर हैं देश भर की निगाहें. (Photo Credit : )

नई दिल्ली.:  

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान खत्म हो चुका है. अब जनता को चुनाव के नतीजों का इंतजार है. हालांकि नतीजों से पहले हर कोई जानना चाहता है कि अबकी बार किसकी सरकार बनेगी ? इसी के मद्देनजर मतदान खत्म होते ही NewsState.com आपके लिए दिल्ली का सबसे सटीक एग्‍जिट पोल (Exit Poll) लेकर आया है. इस Exit Poll में दिल्ली में हुए मतदान के दौरान मतदाताओं के रुझान का जायजा लेकर यह समझने का प्रयास किया गया है कि इस बार किस दल को कितनी सीटें मिल सकती हैं. 5 बजे से इसे हमारे न्‍यूज चैनल News State पर दिखाया जाएगा. इसके अलावा इसकी पूरी डिटेल NewsState.com पर देख सकते हैं.

  May 19, 2019  20:07:05 (IST)

दिल्ली में बीजेपी एक बार फिर सातों सीटों पर कब्जा करती दिख रही है. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल रहा था. हालांकि अंतिम परिणाम तो 23 मई को मतगणना के बाद ही पता चला जाएगा, लेकिन फिलहाल एक्जिट पोल कांग्रेस औऱ आप के लिए अच्छे संकेत नहीं दे रहे हैं.

  May 19, 2019  18:00:17 (IST)

दिल्ली में बीजेपी को हराने के लिए आम आदमी पार्टी ने हर तरह का दांव अपनाया. 2014 में कांग्रेस को पानी पी-पी कर भ्रष्टाचार के लिए दोष देने वाले आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कांग्रेस से गठबंधन के लिए रिरियाते नजर आए.

First Published: May 19, 2019 04:41:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो