logo-image

Loksabha Elections Result: पीएम मोदी के बाद अब ट्विटर पर यूजर्स ने भी हटाया 'चौकीदार'

इसके बाद कई ट्विटर यूजर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने के बाद गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट से 'चौकीदार' उपसर्ग को हटा लिया.

Updated on: 24 May 2019, 01:07 AM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्वीटर हैंडल से चौकीदार शब्द हटाया. कांग्रेस का नारा 'चौकीदार चोर है' के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया था जिसके बाद सभी बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द लगा लिया. 2019 के चुनावी कैंपेन के दौरान पीएम मोदी ने चौकीदार शब्द को खूब भुनाया और आज लोकसभा चुनाव 2019 जीतने के बाद अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लिया.

इसके बाद कई ट्विटर यूजर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने के बाद गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट से 'चौकीदार' उपसर्ग को हटा लिया.

मोदी ने ट्वीट किया था, 'चौकीदार' शब्द मेरे ट्विटर नाम से हटाया जाता है लेकिन यह मेरा एक अभिन्न अंग है. आप सब से ऐसा ही करने का आग्रह करता हूं.'

इसके तुरंत बाद ट्विटर पर हैशटैग 'चौकीदार स्पिरिट' ट्रेंड करने लगा.

और पढ़ें: लालू की अनुपस्थिति में राजद को सीट के लाले, ऐसी करारी हार कभी नहीं हुई 

एक यूजर ने लिखा, 'मिशन पूरा हुआ..चौकीदार भावना जारी रहेगी.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सही सर, चौकीदार भावना अगले स्तर पर. यह भावना हमेशा जिंदा रहेगी.'

दूसरे यूजर ने लिखा, 'मोदी जी आपने बोला और हमने फॉलो नहीं किया, ऐसा होगा क्या. हम हमारे भीतर चौकीदार की भावना को जिंदा रखें लेकिन चलें, इसे अपने ट्विटर के नामों से हटा दें.'

और पढ़ें: Loksabha Elections Result: 15 साल बाद झारखंड में पहली बार चुनी गईं महिला सांसद 

मोदी ने मार्च के महीने में अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया था.