BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 3rd T20 Live: वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, टीम इंडिया को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता- Read More »

Exclusive: उत्तराखंड के मंत्री अरविंद पांडे बोले- राम और हनुमान पर ही टिका है हिंदुस्तान

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 12:01:59 PM
अरविंद पांडे (फाइल फोटो)

अरविंद पांडे (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

चुनावी महासंग्राम में अली और बजरंगबली ने उत्तर प्रदेश के बाद अब उत्तराखंड के सियासी अखाड़े में एंट्री कर ली है. अली और बजरंगबली के बयान पर भले ही चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटों का प्रतिबंध लगाया हो, लेकिन उत्तराखंड के मंत्री अरविंद पांडे की मानें तो देश और समाज दोनों हनुमान और श्रीराम पर ही टिका है. News Nation से बातचीत करते हुए अरविंद पांडे का कहना है कि हिंदुस्तान राम और हनुमान पर ही टिका है.

यह भी पढ़ें- Exclusive: सतीश महाना ने कहा- सपा के नेता भी है आजम खान से खफा

उत्तराखंड के बाद बंगाल में पार्टी के लिए करूंगा प्रचार
बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को अच्छी तरह से मालूम है कि उत्तर प्रदेश में अगर सीटों का नुकसान होता है तो, उसकी भरपाई बंगाल से की जा सकती है. लिहाजा अब उत्तराखंड के मंत्रियों को पार्टी ने बंगाल में प्रचार की कमान सौंपी है. इसी सिलसिले में अरविंद पांडे भी बंगाल जा रहे हैं. अरविंद पांडे की माने तो मोदी को लेकर जो माहौल उत्तर प्रदेश में है वही बंगाल समेत पूरे देश में है.

नहीं चलेगी ममता की तानाशाही, चौकीदार फिर बनेगा प्रधानमंत्री

उत्तराखंड के मंत्री अरविंद पांडे का कहना है कि बंगाल की जनता बदलाव चाहती है. बंगाल की जनता प्रदेश सरकार की तानाशाही से परेशान है. पूरा देश चाहता है कि, चौकीदार ही अगला प्रधानमंत्री बने. लिहाजा मोदी सरकार फिर से बनने वाली है.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019 के बाद राहुल गांधी और सोनिया जाएंगे जेल : सुब्रमण्यम स्वामी

एक देश एक चुनाव की रहेगी कोशिश

उन्होंने कहा, उत्तराखंड छोटा और पहाड़ी राज्य है. प्रदेश में निकाय चुनाव विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगती रहती है. हमारा मत है कि अगर देश में एक साथ चुनाव हो तो विकास और अर्थव्यवस्था दोनों के लिए बेहतर है. इशारों में कहा कि संभव है अगला चुनाव पूरे देश में एक साथ और एक बार ही होगा.

रोहित शेखर के लिए शोक संदेश

इस दौरान मंत्री अरविंद पांडे ने पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे के निधन पर शोक जताया. उन्होंने कहा, नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की अकाल मृत्यु हुई है, उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

First Published: Apr 17, 2019 11:53:20 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो