logo-image

4 मई के चुनावी हलचल की हर खबर के लिए CLICK करें

आज पांचवें चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों के पास जनता से वोट मांगने का अंतिम दिन है.

Updated on: 04 May 2019, 11:22 PM

नई दिल्ली:

आज पांचवें चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों के पास जनता से वोट मांगने का अंतिम दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के प्रतापगढ़ और बस्ती में रैली को संबोधित करेंगे. इसके साथ बिहार के वाल्मीकि नगर में भी बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अमेठी में रोडशो करेंगे और बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए वोट मांगेंगे. इसके साथ ही वो फतेहपुर में रैली करेंगे. अमित शाह मध्य प्रदेश के रेवा और दिल्ली के रोहिणी में भी जनसभा करके बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे.

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुग्राम में रैली करेंगे. वहीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती यूपी के मुरैना में सभा को संबोधित करेंगी.
अभिनेता से नेता बने सनी देओल यूपी के तीन जगहों पर रोड शो करेंगे. रायबरेली, फूलपुर और इलाहाबाद में रोड शो करेंगे.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज की रैली करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ कल 4 मई को प्रतापगढ़, फैजाबाद, कैसरगंज व मोहनलालगंज में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

calenderIcon 21:51 (IST)
shareIcon

हरियाणा के गुरुग्राम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शीतला माता मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की.



calenderIcon 17:54 (IST)
shareIcon

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2917 में यूपी की जनता ने दो लड़कों की जोड़ी को खारिज कर दिया था. उनका कहना था कि लड़कों की जोड़ी नहीं होती है दो बैलों की जोड़ी होती है. सीएम योगी अखिलेश और राहुल गांधी को निशाने पर लेकर यह बात कही. 



calenderIcon 16:14 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश (पूर्व) के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी में हज़रत मीर इमामुद्दीन दरगाह पर नमाज़ अदा की.



calenderIcon 15:45 (IST)
shareIcon

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में रोठ शो की. बता दें कि स्मृति ईरानी अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी हैं.



calenderIcon 15:21 (IST)
shareIcon

अब चाहे इन्हें सर्जिकल स्ट्राइक कहो या क्रॉस बॉर्डर ऑपरेशन लेकिन ऐसा पहले भी सेना कर चुकी है : लेफ्टिनेंट जनरल (रिटा.) डीएस हुड्डा



calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

आज अमेठी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रोडशो करेंगी, माना जा रहा है कि इस दौरान राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं. 

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

सीताराम येचुरी के रामायण व महाभारत पर दिए गए विवादित बयान पर पूज्य स्वामी सत्यमित्रानंद जी महाराज की अध्यक्षता में संतों की प्रेस कॉन्फ्रेंस को बाबा रामदेव आज शाम को हरिद्वार में संबोधित करेंगे. 

calenderIcon 10:56 (IST)
shareIcon

चुनाव आयोग ने चंडीगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद किरण खेर को भेजा नोटिस, उन पर चुनाव प्रचार में बच्चों के इस्तेमाल का आरोप है. किरण खेर ने इंस्टाग्राम और टि्वटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बच्चे "वोट फॉर किरण खेर" बोल रहे हैं.