logo-image

जम्मू-कश्मीर : फारूक अब्दुल्ला नहीं बनेंगे सीएम, बताया यह कारण

उनके मुताबिक, उमर अब्दुल्ला मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा, युवा हैं, मैं बूढ़ा हो गया हूं, मैं इन युवाओं की तरह नहीं चल सकता.

Updated on: 17 Mar 2019, 05:48 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा. उनके मुताबिक, उमर अब्दुल्ला मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा, युवा हैं, मैं बूढ़ा हो गया हूं, मैं इन युवाओं की तरह नहीं चल सकता.

यह भी पढ़ें-बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा, प्रधानमंत्री पद के लिए मायावती बेहतर

एक कार्यक्रम के दौरान आज फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं (जम्मू और कश्मीर में) मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा, उमर अब्दुल्ला राज्य के मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने आगे कहा कि उमर अब्दुल्ला युवा है, मैं बूढ़ा हो गया हूं, मैं इन युवाओं की तरह नहीं चल सकता हूं.

बता दें जम्मू कश्मीर में सुरक्षा कारणों के चलते विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ नहीं हो पाएंगे. चुनाव आयोग और राज्य के अधिकारियों के बीच हुई बैठक के बाद जानकारी मिली है कि रमजान के बाद और अमरनाथ यात्रा से पहले विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. ऐसी खबरें हैं कि राज्य में 5 से 30 जून के बीच विधानसभा चुनाव हो सकते हैं.