BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

सुब्रमण्यम स्वामी ने क्यों कहा राहुल गांधी से है मोदी को सबसे बड़ा फायदा

News State Bureau  |   Updated On : April 28, 2019 12:32:05 PM
सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव (Lok sabha Election) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता रैलियां कर चुनाव में जीत का दावा कर रहे हैं. इस मौके पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने भी न्यूज नेशन (News Nation) से खास बातचीत में कहा, 'प्रधानमंत्री इस जन्म पुराने जन्म के कर्मों से बनते हैं. हिंदू धर्म में भविष्यवाणी नहीं की जा सकती की, अगले प्रधान मंत्री कौन होंगे'.

यह भी पढ़ें- मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- प्रियंका और राहुल पार्ट टाइम नेता

देवगौड़ा जनता पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष थे और में राष्ट्रीय अध्यक्ष ,फिर भी वह प्रधानमंत्री बने. आई के गुजराल इंटरनेशनल सेंटर में कॉफी पीते-पीते प्रधानमंत्री बने. सोनिया गांधी प्रधानमंत्री पद की दहलीज पर पहुंच कर चूक गई. आज हम सब चाहते हैं कि पीएम मोदी बने लेकिन इतिहास घटनाओं से बनता है और घटनाएं कभी भी घटित हो सकती है.

यह भी पढ़ें- Election 2019: बिहार के बेगूसराय में कन्हैया ने चुनाव को बनाया रोचक

स्वामी ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह क्या कहते हैं, शत्रुघ्न सिन्हा क्या कहते हैं ,इससे बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ता फर्क पड़ता है. जब राहुल गांधी को मोदी का विकल्प दिखाया जाए, हालांकि यह विकल्प सिर्फ कांग्रेस के अंदर है विपक्ष की सहमति में नहीं फिर भी राहुल गांधी के होने से मोदी को बहुत फायदा पहुंचता है. हालांकि यह भी नहीं कहा जा सकता कि राहुल के रहते बीजेपी हमेशा अजय रहेगी, क्योंकि अटल बिहारी वाजपेई को भी सोनिया गांधी ने हराया था.

Exclusive Interview: सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा माया और मुलायम पर निशाना, देखें VIDEO

First Published: Apr 28, 2019 12:31:30 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो