logo-image

Lok Sabha Election 2019 : गजियाबाद में आज प्रियंका गांधी करेंगी रोड शो, जानें रूट चार्ट

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है.

Updated on: 05 Apr 2019, 07:57 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. चुनाव में उम्मीदवारों की जीत के लिए दिग्गज नेता लगातार रैलियां कर रहे हैं. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा आज दोपहर 3 बजे गाजियाबाद में पार्टी प्रत्याशी डोली शर्मा के समर्थन में रोड शो करेंगी.

यह भी पढ़ें ः Lok Sabha Election 2019 : गाजियाबाद में जनरल वीके सिंह से लोहा लेंगीं कांग्रेस की डॉली शर्मा, जानिए उसके बारे में

प्रियंका गांधी घंटाघर स्थित शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद जीटी रोड स्थित रमते राम रोड मोड़ से रोड शो शुरू करेंगी. रमते राम रोड से डासना गेट जटवाड़ा होते हुए मालीवाडा चौक पर उनका रोड शो समाप्त होगा. पुलिस और एसपीजी ने सुरक्षा कारणों से रोड शो का रूट पहले से छोटा कर दिया था. इससे पहले उनके लिए दूसरा रूट चुना गया था. कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी गाजियाबाद में पहली बार चुनाव प्रचार के लिए आ रही हैं, जिसे लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है.

यह भी पढ़ें ः उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का प्रदर्शन औसत से भी कम : सर्वेक्षण

कांग्रेसियों ने पहले दूधेश्वर नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर यहीं से प्रियंका गांधी के रोड शो का रूट तय किया था. पार्टी की ओर से रूट चार्ट सोशल मीडिया पर जारी भी कर दिया गया था, लेकिन एसपीजी ने इसकी अनुमति नहीं दी. देर शाम रोड शो के लिए नया रूट निर्धारित किया गया. प्रियंका गांधी के रोड शो की तैयारी पूरी कर ली गई है.