logo-image

चुनावी हलचल LIVE:कांग्रेस में नाखून काट कर शहीद होने वालों की होड़ः पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बीजेपी के उम्मीदवारों के लिए बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में वोट मांगेंगे.

Updated on: 15 May 2019, 11:53 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव अंतिम दौर में पहुंच चुका है. सातवें चरण के वोटिंग के लिए कांग्रेस-बीजेपी समेत तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बीजेपी के उम्मीदवारों के लिए बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में वोट मांगेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के पालीगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद झारखंड के देवघर शिरकत करेंगे. इसके बाद पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में और डायमंड हार्बर में जनसभा करके कांग्रेस और टीएमसी पर बरसेंगे.

इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अलवर में गैंगरेप की शिकार हुई महिला के घर जाएंगे. इसके बाद पंजाब में राहुल गांधी दो रैली को संबोधित करेंगे.

वहीं वाराणसी में प्रियंका रोड शो करेंगी. इसके साथ ही देवरिया के सलीमपुर में रैली करेंगी.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश में दो रैली को संबोधित करेंगे. धार और झबुआ में रैली को संबोधित करेंगे.

उत्तर प्रदेश के देवरिया और मऊ में बीएसपी-एसपी और आरएलडी संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे.

calenderIcon 13:54 (IST)
shareIcon

उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस ने आदिवासियों का सिर्फ शोषण किया है. यह मोदी का वादा है कि वह उनके साथ अन्याय नहीं होने देगा. बाबा देवधर की तपोभूमि पर अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.

calenderIcon 13:50 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में नामदार को बचाने के लिए बड़ी-बड़ी बैठकें चल रही हैं. हार तय जानकर नामदार को दाग से कैसे बचाया जाए, इस पर रणनीति बन रही है. यही वजह है कि नाखून कटा कर शहीद होने की होड़ कांग्रेसी नेताओं में मची हुई है.


 

calenderIcon 13:49 (IST)
shareIcon

कांग्रेस में नाखून काट कर शहीद होने वालों की होड़ मची हुई हैः पीएम नरेंद्र मोदी


 


झारखंड में देवधर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चे पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इनकी पूरी रणनीति और राजनीति अपमानों पर आधारित है. यह जानते हैं कि हार रहे हैं. ऐसे में यह महान मिलावटी कुछ भी कर सकते हैं.

calenderIcon 11:56 (IST)
shareIcon

यह मेरी आखिरी सभा है. आखिरी मौका है लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आप लोगों से आशीर्वाद मांगने का. लेकिन इसके बाद प्रधानमंत्री पद को सेवा के भाव से स्वीकार करते हुए, मैं फिर एक बार विकास की गंगा लेकर आपके बीच आऊंगा.

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

पालीगंज बिहार में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भले ही वह 'नामदार' कांग्रेस हो या बिहार का भ्रष्ट परिवार. इन सभी की संपत्ति हजारों करोड़ रुपए में है. कहां से आया यह पैसा? अगर उन्हें रत्ती भर भी गरीबों की या देश की चिंता होती तो कतई भ्रष्टाचार नहीं करते.