logo-image

आखिरी रैली में PM नरेंद्र मोदी की हुंकार, अबकी बार 300 पार, फिर एक बार मोदी सरकार

PM Narendra Modi Live: अबकी बार 300 पार फिर एक बार मोदी सरकार: पीएम

Updated on: 17 May 2019, 01:01 PM

खरगौन:

लोकसभा चुनाव 2019 की अपनी आखिरी रैली को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश पहुंचे.  खरगौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने प्रचार की शुरुआत मेरठ से की थी और आखिरी सभा में खरगौन में कर रहा हूं. पीएम ने यहां कहा कि इस बार पूरा देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 300 पार.

PM ने कहा कि 19 तारीख को जब आप वोट डालेंगे तो इतिहास रच रहे होंगे, आप लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि इस बार पूरा देश दल के लिए नहीं देश के लिए वोट कर रहा है. जनता इस बार सरकार नहीं, देश का भविष्य बनाने के लिए अपना वोट डाल रही है.

यहां विधानसभा चुनाव में कांग्रेस वालों ने कहा था कि हम 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे. अब तक कर्ज माफ हुआ क्या? उल्टा बैंक नए कर्ज नहीं दे रहे. जिन्होंने कर्ज माफ नहीं किया, उन्हें कहिए कि आप हमें माफ करो और जाओ.


ऐसा झूठ फैलाया जा रहा है कि मोदी किसानों के खाते में जो पैसा जमा करता है, वो चुनाव के बाद वापस लेगा. ये कैसा झूठ फैलाया जा रहा है? भारत सरकार आपके खाते में जो पैसे जमा कर रही है वो पैसे आपके हैं, दुनिया की कोई ताकत उन पैसों को वापस नहीं ले सकती.

कांग्रेस सैनिकों से विशेषाधिकार छीनने और देशद्रोह का कानून खत्म करने जैसे विषयों को लेकर जनता के बीच गई, जिसको देश ने ठुकरा दिया है. देश इस बात पर एकमत है कि जो लोग जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की पैरवी कर रहे हैं, उन्हें इस चुनाव में सजा दी जाए: पीएम मोदी