BREAKING NEWS
  • अब कोई लिंक भेजें तो उसे खोलने से पहले दस बार सोचें, सोशल मीडिया पर बढ़ रही है फर्जी प्रोफाइल की संख्या- Read More »
  • बिहार की बाढ़ और सूखे को केन्द्र राष्ट्रीय आपदा घोषित करे, राजद नेता तेजस्वी बोले- Read More »
  • Sheila Dikshit Funereal LIVE Updates : नेशनल कांफ्रेंस के अध्‍यक्ष उमर अब्‍दुल्‍ला ने शीला दीक्षित को दी श्रद्धांजलि- Read More »

डीएमके नेता कनिमोझी के घर IT का रेड, एमके स्टालिन ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप

News State Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 11:36 PM
कनिमोझी (फाइल फोटो)

कनिमोझी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

इनकम टैक्स विभाग (IT) ने डीएमके की राज्य सभा सांसद और थुटूकुडी संसदीय क्षेत्र के लिए उम्मीदवार कनिमोझी के घर पर छापा मारा है. आईटी ने डीएमके उम्मीदवार कनिमोझी के घर थुटूकुडी में छापेमारी की. आईटी की रेड के खिलाफ डीएमके कार्यकर्ताओं ने घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इसके अलावा आयकर विभाग ने डीएमके नेता गीता जीवन की प्रॉपर्टी पर भी छापा मारा है.

आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक स्थानीय प्रशासन द्वारा साझा की गई जानकारी के बाद कनिमोझी के घर में खोजबीन की गई. कनिमोझी वहां थी और उन्होंने टीम के साथ सहयोग किया. आईटी विभाग को कुछ नहीं मिला. सर्च अभियान खत्म हो गया है.

कनिमोझी के घर पर आईटी की छापेमारी पर डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने कहा, 'तमिललसाई सुंदररजन के घर पर करोड़ों रुपए रखे गए हैं, वहां कोई छापे क्यों नहीं पड़े. मोदी चुनाव में आईटी, सीबीआई, न्यापालिका और अब चुनाव आयोग का उपयोग कर रही है. मोदी चुनाव में हारने से डर रहे हैं, इसलिए ऐसा कर रहे हैं.'

इसे पढ़ें: तमिलनाडु के वेल्लौर में लोकसभा चुनाव रद्द, कालेधन के इस्तेमाल का आरोप

राज्यसभा सदस्य कनिमोझी बीजेपी की राज्य इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदराराजन के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं, जिसके लिए मतदान 18 अप्रैल को होना है.

बता दें कि चुनाव आयोग ने धन के अधिक उपयोग के मामले में तमिलनाडु के वेल्लोर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को रद्द कर दिया है.चुनाव रद्द करने क यह मामला कुछ दिनों पहले द्रमुक उम्मीदवार के कार्यालय से कथित रूप से नकद राशि जब्त किए जाने को लेकर है. 10 अप्रैल को जिला पुलिस ने DMK के वेल्लोर उम्मीदवार और दो अन्य के खिलाफ आयकर छापे के संबंध में एफआईआर दर्ज की थी. इनकम टैक्‍स विभाग की टीम ने 30 मार्च को दुरई मुरुगन के ठिकानों पर छापेमारी की थी, जिसमें बेहिसाब संपत्‍ति बरामद हुई थी और 10.50 लाख रुपये नकद जब्‍त किए गए थे. दो दिन बाद इनकम टैक्‍स अफसरों ने उसी जिले में डीएमके नेता के सहयोगी से जुड़े सीमेंट गोदाम से 11.53 करोड़ रुपये जब्त किए थे.

First Published: Tuesday, April 16, 2019 10:37 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Income Tax, Kanimozhi, It Raid Kanimozhi, Rajya Sabha Mp Kanimozhi,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो