BREAKING NEWS
  • अयोध्या केस (Ayodhya Case) : सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) दोबारा इतिहास नहीं लिख सकता: मुस्लिम पक्ष- Read More »
  • राजस्थान में डर गई कांग्रेस की सरकार, मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने लिया यू-टर्न- Read More »
  • इकबाल मिर्ची मामला: मीडिया से बचकर भागते दिखाई दिए प्रफुल्ल पटेल, देखें वीडियो- Read More »

BJP के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल कहा- कुमारस्वामी 100 बार भी नहा लेंगे फिर भी दिखेंगे इसकी तरह..

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : April 17, 2019 05:42:20 PM
बीजेपी के पूर्व विधायक राजू केगे

बीजेपी के पूर्व विधायक राजू केगे (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव के चलते जैसे-जैसे देश की राजनीति में गर्मी बढ़ रही है वैसे-वैसे हमारे नेता अपनी भाषा से आपा खोते जा रहे है. सपा नेता आजम खान के विवादित बयान के बाद अब बीजेपी के पूर्व विधायक राजू केगे ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने सफेद धोती पहन केरल में अपने पिता के लिए की यह खास पूजा

दरअसल बीजेपी के पूर्व नेता राजू केगे ने विवादित बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बार-बार आउटफिट बदलते हैं. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, 'अरे! वह गोरे और सुंदर हैं, यही कारण है कि वह बार-बार कपड़े बदलते रहते हैं. लेकिन अगर कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी दिन में 100 बार भी नहाते हैं, तो भी वह काले भैंस ही दिखेंगे.'

इससे पहले मंगलवार को एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी हर सुबह उठते हैं और चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप करते हैं, फिर कैमरे के सामने आ जाते हैं, इसलिए, मीडिया भी केवल नरेंद्र मोदी को ही दिखाता है. वहीं हम सुबह उठकर एकबार नहाते हैं, और अपना चेहरा अगले ही दिन धोते हैं. इस कारण कैमरों पर हमारे चेहरे अच्‍छे नहीं दिखाई देते और हमारे मीडिया के दोस्त भी हमारा चेहरा नहीं दिखाना पसंद करते हैं.

एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि पीएम मोदी दिनभर में 10 बार पाउडर लगाते हैं और 10 बार अपना कपड़ा बदलते हैं. बीजेपी कहती है कि मोदी का चेहरा देखकर वोट कीजिए, लेकिन वह अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं.

First Published: Apr 17, 2019 04:32:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो