logo-image

Loksabha Election 2019: अखिलेश-मायावती पर विधायक ने कसा तंज, बताया चोर…

लोकसभा चुनावों में अखिलेश मायावती के संयुक्त प्रचार अभियान की देवबंद से शुरुआत पर विधायक सुरेंद्र सिंह, मायावती और अखिलेश यादव का नाम लेकर बोले कि ये लोग बिना उसूल वाले हैं.

Updated on: 02 Apr 2019, 06:20 PM

गाजीपुर:

बलिया लोकसभा सीट (Balia Loksabha Seat) के बीजेपी प्रत्याशी बीरेंद्र सिंह 'मस्त' के साथ पहली बार लोकसभा क्षेत्र में जा रहे बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बेबाक बयानों और फक्कड़ प्रवृत्ति के लिए काफी मशहूर हैं. उनसे जब महागठबंधन से मुकाबला और मौजूदा सांसद के टिकट काटकर बीरेंद्र सिंह को दिए जाने पर प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि आज हम सिर्फ सांसद चुनने नहीं जा रहे हैं बल्कि भारत सरकार के कैबिनेट मंत्री चुनने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Loksabha Election 2019 : मायावती-अजीत जोगी के बीच 3 सीटों पर सस्पेंस बरकरार, बसपा का प्लान-बी तैयार

उन्होंने कहा सौभाग्य है कि बलिया सीट से बीरेंद्र सिंह और गाज़ीपुर सीट से मनोज सिन्हा दोनों लोग जीतकर मंत्री बनेंगे. बता दें कि मस्त जी का बलिया में कोई विरोधी नहीं है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जब बलिया से सुरेंद्र जी और उपेंद्र जी साथ हैं तो किसी तीसरे की जरूरत नहीं है और ऊपर से बीरेंद्र जी के आगे कोई टिकने वाला नहीं है. वहीं महागठबंधन के प्रभारी अफजाल अंसारी के सवाल पर उन्होंने बसपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिसके नोट की गठरी भारी वही बनता है बसपा का जिला प्रभारी.

यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी को दे सकते हैं तो हम भी गरीबों को 20% रुपये दे सकते हैं: राहुल गांधी

लोकसभा चुनावों में अखिलेश मायावती के संयुक्त प्रचार अभियान की देवबंद से शुरुआत पर विधायक सुरेंद्र सिंह, मायावती और अखिलेश यादव का नाम लेकर बोले कि ये लोग बिना उसूल वाले हैं. ये लोग राजनीति सिर्फ लूटने के लिए करते हैं जबकि भाजपा लुटाने की राजनीति करती है. उन्होंने कहा किये सब पैसा लूटने वाले हैं और हम भाजपा के लोग जीवन, समय, साधन और जवानी लुटाकर राजनीति करते हैं. ये चुनाव लूटने और बांटने वालों के बीच हो रहा है, लेने और देने वालों के बीच का चुनाव है. ये चुनाव भ्रष्टाचारी और सदाचारी के बीच हो रहा चुनाव है. लड़ाई कही है ही नहीं. भारत की धरती पर हमेशा से साधु की लंगोटी ही विजयी हुई है. वहीं चौकीदार को चोर कहने वाले सवाल पर विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जो अंदर से चोर है वो दर होता है और ये सब विपक्ष कलयुगी चोर हैं और मोदी जी असली चौकीदार हैं इसलिए वो सब डरकर खुद ही चोर चोर चिल्ला रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Loksabha Election 2019 : बेटे के कर्जदार मुलायम सिंह ने 5 वर्ष में कमाया 1.66 करोड़ रुपया, नहीं है कोई मोबाइल

वही मोहम्दाबाद से विधायक अलका राय ने भी बीरेंद्र सिंह मस्त को भारी मतों से जिताकर भेजने का दावा किया उन्होंने भी गठबंध के प्रभारी और होने वाले प्रत्याशी अफ़ज़ाल अंसारी को अपराधी बताते हुए कहा कि मोदी जी के नारे सबका साथ सबका विकास के नारे को जनता सच करके दिखाएगी और जाति पति भुलाकर लोग भाजपा को जीतेंगे और मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे. उल्लेखनिय हो कि ये वही अलका राय बीजेपी विधायक हैं जिनके विधायक पति कृष्णानंद राय समेत 7 लोंगो की निर्मम हत्या 2005 में हुई थी. जिसके आरोप में आज भी मऊ के बाहुबली विधायक मोख्तार अंसारी 13 सालो से विचाराधीन कैदी के रूप में जेल में हैं और उनके भाई व पूर्व सांसद अफ़ज़ाल अंसारी गाज़ीपुर लोकसभा सीट से बसपा के प्रभारी हैं.