logo-image

2 मई के चुनावी हलचल की हर खबर के लिए CLICK करें

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों का चुनाव प्रचार पूरे सबाब पर है.

Updated on: 02 May 2019, 11:19 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों का चुनाव प्रचार पूरे सबाब पर है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज मध्य प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड और राजस्थान में दो रैलियां करेंगे. बसपा सुप्रीमो मायावती भी यूपी में 2 रैलियां करेंगी. वहीं, सोनिया और प्रियंका गांधी संयुक्त रूप से रायबरेली में रैली करेंगी. बता दें कि 6 मई को पांचवें चरण का मतदान होगा. चुनाव से संबंधित पल-पल के अपडेट के लिए Watch www.newsnationtv.com

calenderIcon 11:25 (IST)
shareIcon

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस बीजेपी को फायदा पहुंचाना चाहती है. बीजेपी ने कांग्रेस से ही विपक्ष के नेताओं के खिलाफ ईडी, सीबीआई और अन्य एजेंसियों के दुरुपयोग को सीखा है.


 

calenderIcon 09:30 (IST)
shareIcon

गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा शाम 6 बजे लखनऊ के घंटा घर चौक पर जनसभा करेंगी. इस दौरान उनके साथ अखिलेश यादव, शत्रुध्न सिन्हा भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि लखनऊ में राजनाथ सिंह और पूनम सिन्हा आमने-सामने हैं.

calenderIcon 08:46 (IST)
shareIcon

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आप विधायकों के खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों के संपर्क में थी और हर एमएलए को 10-10 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है.



calenderIcon 08:44 (IST)
shareIcon

आंध्र प्रदेश के सीएम और टीडीपी नेता एन चंद्रबाबू नायडू ने अमरावती में कहा, चुनाव के बाद विपक्षी दल एक साथ बैठेंगे और चर्चा करेंगे कि कौन प्रधानमंत्री होगा. मैं कोई आकांक्षी नहीं हूं. मतदान 3 और चरणों में होना है, उसके बाद हम चर्चा करेंगे.